'हम आपके हैं कौन' डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई तो 5 गुना बढ़ जाएंगे दर्शक: माधुरी दीक्षित

माधुरी नेटफ्लिक्स के लिए एक मराठी फिल्म बना रही हैं, जिसका शीर्षक '15 अगस्त' रखा गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 10, 2018 14:03 IST
माधुरी दीक्षित- India TV Hindi
माधुरी दीक्षित

नई दिल्ली: अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि अगर उनकी 1992 की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' दो दशक बाद डिजिटल मंच विशाल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, तो यह और भी ज्यादा लोगों द्वारा देखी जाएगी। माधुरी ने यह बात नेटफ्लिक्स के 'सी वाट्स नेक्सट : एशिया' के लांचिंग के दौरान कही। 

माधुरी नेटफ्लिक्स के लिए एक मराठी फिल्म बना रही हैं, जिसका शीर्षक '15 अगस्त' रखा गया है। यह एक चाल और मध्यवर्गीय भारतीय के संघर्षो की कहानी है। यह पूछे जाने पर कि क्या 'हम आपके हैं कौन..' 20 साल बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी? माधुरी ने कहा, "दुनिया में दो जादुई चीजें हैं। एक थियेटर या सिनेमा तो दूसरा इंटरनेट। नेटफ्लिक्स ने दोनों को मिला दिया है। आज जो अवसंरचना है, अगर वह 20 साल पहले होता तो बहुत बढ़िया होता, क्योंकि नेटफ्लिक्स नहीं होने के बावजूद अगर 'हम आपके हैं कौन..' इतनी बड़ी हिट हुई थी, तो अगर नेटफ्लिक्स होता तो यह कई गुना और बड़ी हिट होती।"

उन्होंने कहा, "190 देशों में, और कई भाषाओं में सबटाइटिल के साथ रिलीज होने से..मैं समझती हूं कि जितने लोगों ने यह फिल्म देखी है, उससे कई गुना ज्यादा लोग इस फिल्म को देखते।" बॉलीवुड की 51 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि डिजिटल प्लेटफार्म पर फिल्मों को रिलीज करने से वह बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचती है। उन्होंने कहा, "जब आप फिल्म बनाते हैं, तो आप चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग उसे देखें.. भारत में सिनेमाघरों की 5,000 स्क्रीन हैं तो चीन में 9,000 स्क्रीन हैं, लेकिन नेटफ्लिक्स के 10 करोड़ से ज्यादा स्क्रीन हैं।"

आम्रपाली दुबे ने परिवार के साथ मिलकर बनाया ठेकुआ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन