Monday, May 13, 2024
Advertisement

साड़ी पहने दिलचस्प अंदाज में नजर आए राजकुमार राव

कृति सेनन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे दर्शकों के बीच काफी सराहा जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2017 8:18 IST
rajkummar- India TV Hindi
rajkummar

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे दर्शकों के बीच काफी सराहा जा रहा है। अब इसका एक नया और बेहद दिलचस्प पोस्टर भी जारी हो गया है। दरअसल इसमें राजकुमार राव एक साड़ी में लिपटे हुए हैं, जिसे कृति और आयुष्मान निहारते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में इस तथ्य से परिचित कराया गया कि प्रीतम विद्रोही एक साड़ी स्टोर में एक सेल्समैन है, तो वही यह पोस्टर विचित्र तरीके से इस कथा को बढ़ावा देते हुए नजर आया। प्रीतम विद्रोही के रूप में राजकुमार राव को फिल्म में दो अलग-अलग अवतारों में देखा जाएगा। एक है शांत और डरपोक साड़ी विक्रेता और दूसरा किरदार है मवाली।

पोस्टर में अनुभवहीन और भोला-भाला राजकुमार राव साड़ी में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं, जबकि कृति सैनन असमंजस में और आयुष्मान खुराना असहाय दिख रहे हैं। हालांकि तीनों के बीच समीकरण काफी अच्छा है। 'बरेली की बर्फी' का नया पोस्टर उतना ही विचित्र है, जितनी विचित्र यह रंगीन फिल्म है। चमकदार पोस्टर और बेहतरीन ट्रेलर के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद, फिल्म के एक और दिलचस्प पोस्टर ने दर्शकों को खुश कर दिया है। जीवन को प्रकाशित करने वाली यह फिल्म, बड़े-बड़े सपने देखने वाली एक छोटे से शहर की लड़की बिट्टी की कहानी के चारों ओर घूमती है। बोल्ड और हंसमुख बिट्टी अपने दूल्हे की तलाश में है, जबकि चिराग उर्फ आयुष्मान खुराना और प्रीतम उर्फ राजकुमार राव अपने प्यार के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए नजर आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर हर किसी को लुभा रहा है, वहीं फिल्म का संगीत दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। गीत 'स्वीटी तेरा ड्रामा' और 'नज्म नज्म' ने तहलका मचा दिया है। दूसरा और नया गीत 'ट्विस्ट कमरिया' में कृति सैनन का ब्रेक डांस और बिट्टी व चिराग की केमिस्ट्री की तारीफ हो रही है। अश्विनी अय्यर तिवारी, रचनात्मक निर्माता जूनो चोपड़ा और दंगल के प्रसिद्धि लेखक नीतेश तिवारी और श्रेयस जैन के बीच सहयोग प्रयास का नतीजा है यह फिल्म। नीतेश तिवारी और श्रेयस जैन ने पावर पैक लिपि में योगदान दिया, जूना चोपड़ा ने निष्पादन क्षेत्र में काम किया, जबकि अश्विनी अय्यर तिवारी ने बेहतरीन फ्रेम पर काम किया। 'बरेली की बर्फी' में पहली बार कृति, आयुष्मान और राजकुमार राव एक साथ नजर आएंगे। फिल्म निर्देशक के रूप में अश्विनी अय्यर तिवारी की यह दूसरी फिल्म है। जंगली पिक्चर्स और बीआर स्टूडियो द्वारा निर्मित 'बरेली की बर्फी' 18 अगस्त को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement