Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, दर्शक के तौर पर हम परिपक्व हो चुके हैं

सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि एक दर्शक और एक उद्योग के रूप में हम परिपक्व हुए हैं। गौरतलब है कि सिद्धार्थ को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'इत्तेफाक' में शानदार अभिनय करते हुए देखा गया था। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी सराहा गया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 16, 2017 8:50 IST
sidharth- India TV Hindi
sidharth

मुंबई: आज दर्शकों को कम या ज्यादा बजट के होने से कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि फिल्मों में सिर्फ अच्छी कहानियां देखना पसंद करते हैं। इसे लेकर अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि एक दर्शक और एक उद्योग के रूप में हम परिपक्व हुए हैं। गौरतलब है कि सिद्धार्थ को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'इत्तेफाक' में शानदार अभिनय करते हुए देखा गया था। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी सराहा गया था। वहीं दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर भी इसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इस बारे में सिद्धार्थ ने कहा, "मैं मीडिया से काफी प्रभावित हूं कि उन्होंने समीक्षा लिखने के दौरान फिल्म की कहानी के अंत को नहीं बताया।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि लोग कहानी और फिल्मकार का सम्मान करते हैं क्योंकि अगर आप फिल्म की कहानी के अंत के रहस्य को उजागर कर देते हैं तो पूरा मजा किरकिरा हो जाता है, तो मुझे लगता है कि एक दर्शक के रूप में और एक उद्योग के रूप में हम परिपक्व हुए हैं।" सिद्धार्थ मंगलवार को मुंबई में लोकमत महाराष्ट्र मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड के दूसरे संस्करण में शामिल हुए।

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर राजपूत करणी सेना और अन्य संगठनों द्वारा किए जा रहे विरोध पर जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या इन संगठनों को फिल्म जैसी रचनात्मक माध्यम को लेकर आलोचनात्मक होना चाहिए तो उन्होंने कहा, "बिल्कुल नहीं। फिल्म उद्योग के हिस्से और एक अभिनेता के रूप में हम फिल्मों में जो भी प्रयास करते हैं वह बहुत बड़ा है और मुझे लगता है कि हमें फिल्मकारों को श्रेय देना चाहिए।" बता दें कि सिद्धार्थ की अगली फिल्म 'अय्यारी' है, जिसमें वह मनोज बाजपेयी, राकुल प्रीत सिंह और अनुपम खेर के साथ नजर आएंगे। (सलमान-कैटरीना की जबरदस्त कैमिस्ट्री का हुआ 'टाइगर जिंदा है' के गाने में इस्तेमाल)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement