Friday, March 29, 2024
Advertisement

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के लिए साल 2021 रहा बेहद ख़ास, जानिए कैसे?

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को फ़िल्म 'सीरियस मैन' में अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए एम्मी अवार्ड्स में नॉमिनेट किया गया है। साथ ही, वह इस फ़िल्म के लिए फ़िल्मफेयर अवार्ड अपने नाम कर चुके हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 30, 2021 20:44 IST
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @NAWAZUDDIN_S नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी 

Highlights

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस साल 5 से 6 फिल्मों की शूटिंग भी की है जिन्हें जल्द रिलीज़ किया जाएगा।
  • नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को फ़िल्म 'सीरियस मैन' में अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए एम्मी अवार्ड्स में नॉमिनेट किया गया।

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को हिंदी सिनेमा में उनके अद्भुत काम के लिए जाना जाता है। वह हर बार अपने अभिनय कौशल से सभी का दिल जीतते आये हैं और यही वजह है कि उनकी हर फिल्म और सीरीज़ ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। साल 2021 भी अभिनेता के लिए कुछ ऐसा ही रहा है जहाँ अभिनेता ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सभी को स्तब्ध कर दिया, जिसके बाद वह फ़िल्मफेयर जैसे अवार्ड्स अपने नाम करने में सफल रहे हैं। 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को फ़िल्म 'सीरियस मैन' में अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए एम्मी अवार्ड्स में नॉमिनेट किया गया। साथ ही, वह इस फ़िल्म के लिए फ़िल्मफेयर अवार्ड अपने नाम कर चुके हैं। 

यह सिलसिला यही नहीं थमा, उन्हें मिडल ईस्ट फिल्मफेयर अवार्ड्स में "एक्सीलेंस इन सिनेमा" अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है।और, उनकी फिल्म 'नो लैंड्स मैन' को सियारो फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन मिली है जो एक्टिंग के क्षेत्र में अभिनेता की काबिलियत को साबित करने के लिए काफ़ी है। 

अभिनेता के लिए 2021 एक बेहद व्यस्त वर्ष रहा है। कई फिल्मों की रिलीज़ के अलावा, अभिनेता ने इस साल 5 से 6 फिल्मों की शूटिंग भी की है जिन्हें जल्द रिलीज़ किया जाएगा। 

कुल मिलाकर, यह साल अभिनेता के नाम रहा है और आने वाले नए साल में भी वह अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement