Friday, April 26, 2024
Advertisement

Cuttputlli: Sargun Mehta ने रिलीज के पहले कहानी पर किया बड़ा खुलासा

Cuttputlli: सरगुन मेहता 'कठपुतली' से ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं, उन्होंने फिल्म की रिलीज के पहले इसकी कहानी पर बड़ा खुलासा किया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: August 30, 2022 9:00 IST
Cuttputlli: Sargun Mehta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Cuttputlli: Sargun Mehta

Highlights

  • अक्षय की फिल्म में है मर्डर मिस्ट्री
  • एक्ट्रेस ने बताया कि कहानी है फिल्म की जान
  • सस्पेंस का होगा डबल डोज

Cuttputlli: पंजाबी फिल्म उद्योग में खुद को स्थापित कर चुकीं अभिनेत्री सरगुन मेहता (Sargun Mehta) अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), चंद्रचूण सिंह के साथ 'कठपुतली' (Cuttputlli) में नजर आएंगी। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह सरगुन की ओटीटी डेब्यू होगी। सरगुन ने इस बारे में बताया है कि वह सात साल के लंबे गेप के बाद एक हिंदी प्रोजेक्ट कर रही हैं। जानिए उन्होंने यह प्रोजेक्ट क्यों चुना...

काफी एक्साइटेड हैं सरगुन

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) कहती हैं, "मैं अपनी ओटीटी पारी शुरू करने और सात साल के लंबे अंतराल के बाद हिंदी में कुछ करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। थ्रिलर के लिए एक बड़ा दर्शक वर्ग है, इसलिए मैं एक अलग और मजबूत किरदार करना चाहती थी।"

Koffee With Karan 7: कृति सेनन का खुलासा, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए ऑडिशन देकर हुई थीं रिजेक्ट

'कठपुतली' मर्डर मिस्ट्री को क्या खास बनाता है?

सरगुन बताती हैं, "जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो मैं खुद अनुमान नहीं लगा सकी कि हत्यारा कौन है और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा सस्पेंस कैसे काम करता है। आप अनुमान लगाते रहते हैं और सोचते रहते हैं कि यह फिल्म आपको कहां ले जाएगी और बाद में यह मुझे ले गई। एक पूरी तरह से नई दिशा की ओर जो मुझे लगता है काफी प्रभावशाली थी।"

अक्षय कुमार से क्या सीखीं सरगुन

अक्षय के साथ काम करने के दौरान उन्होंने जो सीखा, उस पर उन्होंने कहा, "उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलना बहुत आश्चर्यजनक था। पहले दिन मैं उनसे मिली थी, मैं बहुत शांत थी इसलिए वह मुझसे कहते थे 'तू बोलती नहीं है क्या?' और मैं सोच रही थी, मैं उन्हें कैसे बताऊं कि मैं इतनी डरी हुई हूं। मुझे कहना होगा कि वह अपने सह-अभिनेताओं को इतना सहज महसूस कराते हैं और उनके साथ काम करना बहुत आसान है।"

बता दें कि 'कठपुतली' के बाद सरगुन की पंजाबी फिल्म 'मोह' 16 सितंबर को रिलीज हो रही है।

शहनाज गिल के हाथ लगी बड़ी फिल्म, जॉन अब्राहम, नोरा फतेही और रितेश देशमुख संग आएंगी नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement