Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिग बॉस 15 का हिस्सा होना चाहते हैं अरमान कोहली, सलमान खान से लगाई गुहार

अरमान कोहली ने सलमान खान को टैग किया और कुछ दिनों के लिए फिर से घर में आने की इच्छा जताई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2021 22:36 IST
Armaan Kohli, Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARMAAN KOHLI बिग बॉस 15 का हिस्सा होना चाहते हैं अरमान कोहली, सलमान खान से लगाई गुहार

अरमान कोहली का बिग बॉस 7 के कंट्रोवर्शिय कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं। सोफिया हयात के साथ मारपीट करने के बाद उन्हें घर से गिरफ्तार कर लिया गया था। इतना ही नहीं, अभिनेता को अक्सर अन्य साथी कंटेस्टेट्स के प्रति भी आक्रामक होते देखा गया था। हालांकि, वह अब अपने फैंस के लिए रियलिटी टीवी शो पर वापस आना चाहते हैं। हाल ही में आस्क मी एनीथिंग सेशन में जब एक फैन ने उन्हें बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के लिए कहा तो अरमान कोहली ने सलमान खान को टैग किया और कुछ दिनों के लिए फिर से घर में आने की इच्छा जताई।

बिग बॉस 15 का हिस्सा बनना चाहते हैं अरमान कोहली 

अरमान कोहली अक्सर विवादों में रहे हैं। आस्क मी एनीथिंग के दौरान, एक फैन ने ट्वीट किया, "सलमान भाईजान कृपया अरमान कोहली को कुछ दिनों के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री करने दें।" 

उस पर जवाब देते हुए अरमान कोहली ने कहा, "सिर्फ उन लोगों के लिए जो मुझे कुछ दिनों के लिए देखना पसंद करते हैं, सलमान खान सर अगर आपको ऐसा लगता है, तो मैं निश्चित रूप से उनके लिए जाना चाहूंगा भाई।"

यहां देखें अरमान कोहली का ट्वीट: 

अरमान कोहली के बिग बॉस 7 जर्नी
अन्य विवादों के बीच, अरमान कोहली को बिग बॉस 7 की शूटिंग के लिए लोनावाला में एक बंगले में रहने के दौरान ब्रिटिश-पाकिस्तानी अभिनेत्री सोफिया हयात के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सोफिया ने कोहली के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनके साथ मारपीट की गई थी। और बिग बॉस के घर के अंदर उनके द्वारा असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया गया था। अरमान को 50,000 रुपये की जमानत राशि के एवज में जमानत दी गई थी, लेकिन उन्हें गुस्साए प्रदर्शनकारियों की गर्मी का सामना करना पड़ा, जो राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) के सदस्य बताए जा रहे थे। काम्या पंजाबी, कुशाल टंडन और गौहर खान जैसे प्रतियोगियों को शो में अरमान के अपशब्दों का सामना करना पड़ा।

सलमान खान ने की बिग बॉस 15 की घोषणा
रुबीना दिलाइक को बिग बॉस 14 की ट्रॉफी देने के बाद, सलमान खान ने बिग बॉस 15 के बारे में एक महत्वपूर्ण घोषणा की थी। उन्होंने कहा था, "कुछ महीने बाद, वूट सेलेक्ट सभी को अगले सीजन, बिग बॉस 15 के ऑडिशन की अनुमति देगा। और, सबसे अच्छी बात यह है कि आप प्रतिभागियों के लिए वोट कर सकते हैं। अधिक विवरण बाद में सामने आएंगे।"

दर्शकों को अलविदा कहने से पहले, सलमान ने कुछ महीनों में वापस आने का वादा किया। उन्होंने कहा, "हम जल्द ही अगले सीजन के साथ छह-सात महीने में मिलेंगे।"

रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 जीता। उन्होंने 36 लाख रुपये के चेक के साथ ट्रॉफी जीती। राहुल वैद्य फर्स्ट रनर-अप रहे। बिग बॉस 14 के अन्य तीन फाइनलिस्ट एली गोनी, राखी सावंत और निक्की तंबोली थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement