Sunday, May 05, 2024
Advertisement

KBC 13: नीना गुप्ता पर पूछा गया सवाल था नेहा बथला के लिए टर्निंग प्वॉइंट, घर लेकर गईं 12,50,000 रुपये

नेहा ट्रिपल टेस्ट जीतकर हॉटसीट पर पहुंचकर काफी खुश थी, और इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन से मिले सम्मान से भी अभिभूत थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 25, 2021 18:41 IST
KBC 13- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SONY TV KBC 13: नीना गुप्ता पर पूछा गया सवाल था नेहा बथला के लिए टर्निंग प्वॉइंट, घर लेकर गईं 12,50,00, रुपये

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की तरफ से होस्ट किए जाने वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में नेहा बथला हॉटसीट पर बैठने वाली दूसरी प्रतियोगी बनीं। नेहा उत्तराखंड के चंपावत जिले में एक पशु चिकित्सक हैं और उन्होंने कोविड महामारी के दौरान एक नोडल अधिकारी के रूप में भी काम किया है। वह 12 सवालों के जवाब देने में सफल रही और उन्होंने 12.5 लाख रुपये जीते।

यह पूछे जाने पर कि वह इसके बारे में कैसा महसूस करती हैं, डॉ नेहा ने जवाब दिया कि यह सिर्फ पैसा नहीं है बल्कि वह अपने ससुर प्रदीप कुमार जोशी के सपने को पूरा करने के लिए यहां आई थी। नेहा ने कहा कि मैं अपने ससुर की वजह से 'केबीसी 13' में आई, क्योंकि उन्होंने ही मुझे शो में आने के लिए प्रेरित किया था । वह अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। इसके अलावा, जैसा कि मुझे पढ़ने और हर नवीनतम कार्यक्रम पर खुद को अपडेट रखने में दिलचस्पी है, उन्होंने मुझे इसमें भाग लेने के लिए कहा।

नेहा ट्रिपल टेस्ट जीतकर हॉटसीट पर पहुंचकर काफी खुश थी, और इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन से मिले सम्मान से भी अभिभूत थीं।

नेहा अपने गेम के दौरान अच्छा खेलती नजर आईं और 11वें सवाल का जवाब उन्हें अपनी जीत की रकम पर लेकर गया। 6,40,000 रुपये के लिए अमिताभ बच्चन ने नीना गुप्ता की आत्म कथा का नाम पूछा, जिसका नेहा ने बिल्कुल सही जवाब दिया। जिसके चलते वह 12वें सलाव पर पहुंच पाईं। 12वें सवाल के लिए उन्होंने एक्सपर्ट की मदद ली और 12,50,000 लेकर अपने घर गईं।

13वें प्रश्न में फंसने के बावजूद वह काफी संतुष्ट लग रही थी और उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि मैं यहां आई और यह मेरा मेरे अपने ससुर के प्रति सम्मान था।

नेहा ने कहा कि मैं पहले बहुत घबराई हुई थी, विशेष रूप से उनके जैसे सुपरस्टार का सामना करना मेरी कल्पना से परे था। लेकिन अमिताभ जी दयालु व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि मैं आपके पेशे का सम्मान करता हूं, और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे बड़ी बात थी।

नेहा ने यह भी बताया कि वह वंचित बच्चों को शिक्षा देकर उनकी मदद करने के लिए पैसे का उपयोग करना चाहती है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement