1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. अफगानी महिला फैन का सिद्धार्थ शुक्ला ने बढ़ाया ढांढस, वहां की मौजूदा स्थिति पर बोले - आप लोग मजबूत बने रहें

अफगानी महिला फैन का सिद्धार्थ शुक्ला ने बढ़ाया ढांढस, वहां की मौजूदा स्थिति पर बोले - आप लोग मजबूत बने रहें

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें हर कोई दहशत में है। खासकर महिलाएं के लिए अफगानिस्तान अब दोजख बन गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2021 12:26 IST
सिद्धार्थ शुक्ला- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: REALSIDHARTHSHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला

तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है। सत्ता पर काबिज हो कर तालिबान अब वहां के स्थानीय लोगों को डराने लगा है, जिससे परेशान हो कर वहां के लोग देश छोड़ने पर मजबूर हो रहे हैं। अफगानिस्तान में तालिबान के शासन ने दुनिया भर के लोगों में दहशत पैदा कर दी है। ऐसे में लोग एक के बाद एक ट्वीट कर वहां का हाल बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें हर कोई दहशत में है। खासकर महिलाएं के लिए अफगानिस्तान अब दोजख बन गया है।

कई अफगानिस्तान के लोगों की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और उनके लिए न्याय की मांग भी कर रहे हैं। इन सबके बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने अफगानिस्तान की महिलाओं को लेकर ट्वीट किया।

सिद्धार्थ ने लिखा, "अफगानिस्तान की महिलाओं को मेरा अभिवादन, जिस तरह से वह अपने लिए खड़ी हो रही हैं वह वाकई काबिले तारीफ है।" 

एक फैन ने जवाब दिया, "अफगानिस्तान की महिलाओं के प्रति आपकी सोच के लिए धन्यवाद। यहां की स्थिति ठीक नहीं है। मैं और मेरा परिवार डरे हुए हैं क्योंकि तालिबान ने कब्जा कर लिया है और यह बहुत भयंकर है। काबुल को एक खतरनाक शहर में तब्दील कर दिया गया है, मेरे देश के लिए दुआ कीजिए, हम सब शांति चाहते हैं।"

सिद्धार्थ ने अपने फैन को जवाब देते हुए लिखा, "मैं प्रार्थना कर रहा हूं और मुझे यकीन है कि मेरी तरह और भी बहुत से लोग वहां की स्थिति सामान्य होने की आशा में प्रार्थना कर रहे होंगे... आप लोग मजबूत रहें... भगवान भला करे।" 

उल्लेखनीय है कि अफगानिस्तान की स्थिति तेजी से बदल रही है। तालिबान ने उस पर कब्जा कर लिया है, वहां ऐसी स्थिति हो गई है कि अफगान में महिलाओं का अस्तित्व मिटाया जा रहा है। सभी घरों में डर का माहौल है, कहीं कत्लो गारत हैं तो कहीं सन्नाटा है।

bigg boss 15