1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा को मिली नई बावरी!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा को मिली नई बावरी!

तारक मेहता में बाघा की बावरी यानी मोनिका भदोरिया शो छोड़ चुकी हैं और अब समय है नई बावरी का।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2020 16:43 IST
bagha and bawri in tarak mehta- India TV Hindi
बाघा और बावरी

टीवी के बहुचर्चित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक बार फिर से नया किरदार आने की खबरें हैं। वैसे तो शो में हर किरदार अपनी एक अलग अहमियत रखता है पर बीते कुछ सालों में तारक मेहता...से कई किरदार रिप्लेस हुए हैं। इस बार शो से बाघा की प्यारी बावरी बदल गई है। आपको बता दें कि बाघा की बावरी का किरदार निभा रही मोनिका भदोरिया ने कुछ महीनों पहले ही शो छोड़ दिया था। उन्होंने खुद बावरी के किरदार को क्विट करने की बात को कंफर्म किया था। अब बाघा के लिए नई बावरी खोज ली गई है।

Tarak mehta ka ooltah chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

पिछले गुरुवार सीरियल के एक एपिसोड में दिखाया गया था कि जेठालाल, बाघा और नट्टू काका के घर कुछ काम से गए थे। वहां जाकर जेठालाल बाघा से पूछते हैं कि बावरी कहा हैं तो बाघा कहता है कि बावरी मेकओवर के लिए लंदन गई हैं और जल्द ही वापस आने वाली है। इससे तो यही कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में नयी बावरी की एंट्री बहुत जल्द होने वाली है। हालांकि इसके बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है लेकिन फैंस इस खबर को  लेकर बहुत उत्साहित हैं।

पिछली बार जब इस शो को सोनू छोड़कर गयी थी तब भी नयी सोनू की एंट्री करवाने के लिए उसके नाम का बार बार जिक्र किया जा रहा था और बिल्कुल ऐसा ही दिशा वकानी यानी कि दयाबेन के एक दिन के लिए शो में आने पर भी हुआ था।

मीडिया से बातचीत के दौरान बावरी बनी मोनिका भदोरिया ने बताया कि "मैंने शो छोड़ दिया है, लेकिन मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती। शो और किरदार दोनों ही मेरे दिल के करीब हैं लेकिन मैं बेहतर पे-स्केल की तलाश में हूं और वे (मेकर्स)  इसके लिए सहमत नहीं थे। अगर वे मेरे द्वारा मांगा गया पे-स्केल देने के लिए  के लिए तैयार हैं तो मुझे शो में वापस आने में कोई दिक्कत नहीं है। हाँ पर मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं। " खबरों की माने तो मोनिका भदोरिया ने 20 अक्टूबर को ही शो के लिए शूटिंग रोक दी थी।

मोनिका के अलावा, कई अन्य कलाकार हैं जो शो छोड़ चुके हैं। जेठा लाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने 2017 में शो छोड़ दिया है। निधि भानुशाली, जिन्होंने टप्पू की दोस्त सोनू भिडे की भूमिका निभाई थी, उन्होंने भी अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ज़रूरी शो छोड़ दिया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X