Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

'श्रीमद रामायण' में होगी सुग्रीव और बाली की एंट्री, मल्हार पंड्या निभाएंगे ये दोनों किरदार

'श्रीमद रामायण' में एक और दमदार एक्टर की एंट्री होने जा रही है। इस शो में अब 'तेरे इश्क में घायल' शो के एक्टर मल्हार पंड्या डबल रोल में दिखने वाले हैं।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: March 07, 2024 20:09 IST
Malhar Pandya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Malhar Pandya

टीवी शो 'श्रीमद रामायण' लगातार बेहतरीन टीआरपी के साथ लोगों का दिल जीत रहा है। शो में भगवान श्रीराम की कथा दिखाई जा रही है। जिसमें अब 'तेरे इश्क में घायल' शो के एक्टर मल्हार पंड्या की एंट्री होने जा रही है। वह इस शो में सुग्रीव और बाली दोनों की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस शो में सुजय रेउ भगवान राम और प्राची बंसल सीता की भूमिका निभा रही हैं।

क्या बोले मल्हार 

इस किरदार को निभाने पर मल्हार ने कहा, "मैं जुड़वा बच्चों, सुग्रीव और बाली की भूमिका निभाने का अवसर पाकर बेहद एक्साइटेड हूं और यह दोनों भूमिकाएं एक-दूसरे के विपरीत हैं। बाली ने किष्किंधा राज्य पर शासन किया था और उसकी प्रजा वानर थी। लेकिन बाद में वह कट्टर दुश्मन बन गए। हालांकि सुग्रीव ने विनम्रतापूर्वक समझाने का प्रयास किया, लेकिन बाली ने उसकी बात नहीं मानी और सुग्रीव को राज्य से निकाल दिया गया। अपना प्रतिशोध लेने के लिए, बाली ने सुग्रीव की पत्नी रूमा को जबरन अपने पास रख लिया।"

भगवान राम से निभाई थी सुग्रीव ने मित्रता

एक्‍टर ने कहा, "राज्‍य से निकालने के बाद सुग्रीव की मुलाकात विष्णु के अवतार राम से हुई, जो राक्षसों के राजा रावण से अपनी पत्नी सीता को बचाने की तलाश में थे। राम ने सुग्रीव से वादा किया कि वह बाली को मार डालेंगे और सुग्रीव को वानरों के राजा के रूप में बहाल कर देंगे। बदले में सुग्रीव ने राम को उनकी खोज में मदद करने का वादा किया। और सुग्रीव भगवान राम के घनिष्ठ मित्र बन गये।"

पहले निभा चुके हैं हनुमान की भूमिका 

मल्हार इससे पहले 'रामायण: सबके जीवन का आधार' में भगवान हनुमान की भूमिका निभा चुके हैं। इसलिए उन्‍हें यह भूमिका परिचित लगती है। उन्‍होंने कहा, "मैंने पहले वानर हनुमान का किरदार निभाया था, सुग्रीव और बाली दिखने और प्रदर्शन में काफी समान हैं। इसलिए मैं नए प्रोजेक्ट से भी खुश हूं, मैं इसके लिए उत्सुक हूं।"

इन शोज में कर चुके हैं काम

उन्‍होंने कहा, "मैं इससे पहले भी पौराणिक शो ‘राधाकृष्ण’ में कर्ण, ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में बलराम का किरदार निभा चुका हूं।" इसके अलावा उन्‍होंने 'इश्कबाज', 'नागिन 2', 'कसम तेरे प्यार की' और 'नजर' में भी काम किया है।

इन्हें भी पढ़ें- 

'लव सेक्स एंड धोखा 2' में दिखेगा डिजिटल वर्ल्ड का प्यार, नए मोशन पोस्टर में मिला हिंट

अजय देवगन की फिल्म मैदान का धांसू ट्रेलर रिलीज, गजराज राव और प्रियमणि ने भी जीता दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement