Sunday, April 28, 2024
Advertisement

समीर वानखेड़े के बाद अब नवाब मलिक के निशाने पर देवेंद्र फडणवीस, कहा- उनके ड्रग पेडलर जयदीप राणा से संबंध

नवाब मलिक ने ट्विटर पर दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ड्रग पैडलर के साथ देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडण्वीस है। नवाब मलिक के मुताबिक अमृता फडण्वीस के साथ ड्रग पैडलर जयदीप राणा है, जिसे जून 2021 में गिरफ्तार किया गया था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 01, 2021 10:38 IST
समीर वानखेड़े के बाद अब...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- NAWAB MALIK समीर वानखेड़े के बाद अब नवाब मलिक के निशाने पर देवेंद्र फडणवीस, कहा- उनके ड्रग पेडलर जयदीप राणा से संबंध

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक और समीर वानखेड़े के बीच लड़ाई और तेज हो गई है। नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वानखेड़े पर फिर निशाना साधा है। मलिक ने कहा सर्टिफिेकेट की जांच का अधिकार SC-ST कमीशन को नहीं है। महाराष्ट्र सरकार की कमेटी के सामने सर्टिफिकेट की शिकायत करेंगे, अरुण हलधर मुझे धमकी दे रहे हैं। वहीं, आपको बता दें कि मलिक और वानखेड़े के बीच लड़ाई में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस की भी एंट्री हो गई है। नवाब मलिक ने फडणवीस पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि फडणवीस से एक ड्रग पैडलर जयदीप राणा के संबंध हैं। मेरे दामाद को नाजायज तरीके से फंसाया गया और उनपर गलत तरीके से धाराएं लगाई गईं।

'फडणवीस के इशारे पर चल रहा है ड्रग्स के खेल'

नवाब मलिक ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि फडणवसी के इशारे पर ही महाष्ट्र में ड्रग्स का खेल चल रहा है। उन्होंने ट्विटर पर दो तस्वीरें भी पोस्ट की है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ड्रग पैडलर के साथ देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता फडण्वीस है। नवाब मलिक ने कहा है कि आज बीजेपी और ड्रग पैडलर के रिश्तों पर बात करेंगे। नवाब मलिक के मुताबिक अमृता फडण्वीस के साथ ड्रग पैडलर जयदीप राणा है, जिसे जून 2021 में गिरफ्तार किया गया था। 

'अमृता फडणवीस के गाने का फाइनेंस हेड था जयदीप राणा'

मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान जिस रीवर सॉन्ग को बनाया था। उसमें खुद देवेंद्र फडणवीस और तत्कालीन वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने अभिनय भी किया था। इसमें सबसे अहम बात यह है कि इस गाने का जो फाइनेंस हेड था वह यही जयदीप राणा है जो ड्रग्स पैडलिंग के आरोप में जेल में बंद है।

नवाब मलिक ने एक और व्यक्ति का नाम लिया जिसके संबंध सीधे तौर पर देवेंद्र फडणवीस के साथ हैं। मलिक के मुताबिक इस व्यक्ति का नाम नीरज गुंडे है। मलिक ने फडणवीस पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीरज गुंडे महाराष्ट्र की तत्कालीन बीजेपी सरकार में तबादलों को करवाने का काम करता था। देवेंद्र फडणवीस के बंगले पर आने जाने की उसको पूरी आजादी थी। खुद देवेंद्र फडणवीस भी उसके घर पर अक्सर शाम को जाकर बैठते थे।

'नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध'

वहीं, इस पर मामले पर अब देवेंद्र फडणनीस का जवाब आया है। फडणवीस ने कहा, ''मेरा जयदीप राणा से कोई संबंध नहीं हैं, नवाब मलिक के सभी आरोप बेबुनियाद है।'' उन्होंने कहा, ''नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध है, वह याद रखें कि दिवाली के बाद मैं बम फोड़ूंगा।''

क्रूज की रेड से शुरू हुई कहानी लड़ाई में बदली

बता दें कि किसी ने नहीं सोचा था कि एक क्रूज की रेड से शुरू हुई कहानी एक नेता और अफसर की लड़ाई में बदल जाएगी। समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर नवाब मलिक ने जैसे आरोप लगाए हैं इसका तजुर्बा न तो समीर वानखेड़े को था और ना ही परिवार वालों को। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पिछले 21 दिनों में वानखेड़े पर रोज नया इल्जाम लगा रहे हैं। मलिक समीर वानखेड़े के पिता पर धर्म परिवर्तन का आरोप लगा चुके हैं। वह वानखेड़े पर उगाही और फर्जीवाड़ा का भी आरोप लगा चुके हैं। समीर वानखेड़े अपने ऊपर लगे आरोपों का खुलकर जवाब दे चुके हैं साथ ही ये खुलासा भी कर चुके हैं कि उनके घर में पुलिस के नाम पर कुछ संदिग्ध घुसे और तलाशी ली।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement