Friday, March 29, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: CM फडणवीस की पत्नी के खिलाफ NCP का प्रदर्शन, बाबा रामदेव के उत्पादों के प्रचार से नाराज

एनसीपी महिला मोर्चा प्रदेश सरकार द्वारा महिला सहायता समूहों के उत्पादों की जगह पतंजलि के उत्पादों का प्रचार करने से नाराज है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 19, 2018 9:30 IST
देवेंद्र फडणवीस अपनी...- India TV Hindi
देवेंद्र फडणवीस अपनी पत्नी अमृता फडणवीस के साथ।

मुंबई: महाराष्ट्र के शोलापुर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की महिला सदस्यों ने रविवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के खिलाफ नारेबाजी की। योग गुरू रामदेव की कंपनी पंतजलि आयुर्वेद की ओर से बनाए जाने वाले उत्पादों के प्रचार के लिए इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था।

कार्यक्रम स्थल के बाहर अपने प्रदर्शन के दौरान एनसीपी की महिला कार्यकर्ताओं ने मांग की कि जब महिला स्वयं सहायता समूहों की ओर से बनाई जाने वाली वस्तुओं का बाजार नहीं बनाया गया है तो पतंजलि उत्पादों के लिए बाजार क्यों उपलब्ध कराया जा रहा है।  पुलिस ने कहा कि महिला प्रदर्शनकारियों को कुछ देर के लिए हिरासत में रखा गया और फिर उन्हें छोड़ दिया गया। एक अधिकारी ने कहा, ‘‘उनके खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया गया ।’’

इससे पहले, अमृता फडणवीस ने कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण में दावा किया कि पतंजलि उत्पादों पर लोग ‘‘आंखें मूंद कर भरोसा’’ करते हैं और इससे प्राप्त हो रहे राजस्व के इस्तेमाल से देश की मदद की जा रही है। इस मौके पर अभिनेत्री से सांसद बनी हेमा मालिनी भी मौजूद थीं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement