Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नशे में धुत युवक ने पिता के साथ जमकर मारपीट की, नाक पर भी काटा, पड़ोसियों को भी नहीं छोड़ा

ओडिशा में नशे में धुत एक शख्स ने अपने पिता के साथ मारपीट की है और उनकी नाक पर काटा है। इस शख्स ने अपने पड़ोसियों के साथ भी जमकर गाली गलौच की। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 26, 2023 23:55 IST
Drunk youth- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC विभूति को गिरफ्तार किया गया

जाजपुर: ओडिशा पुलिस ने अपने पिता की नाक पर काटने और दो लोगों पर हमला करने के आरोप में मंगलवार को 32 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान जाजपुर जिले के रौत्रपुर गांव के रहने वाले विभूति सामल उर्फ मंटू के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि विभूति सोमवार रात को नशे की हालत में घर आया और अपने पड़ोसियों से गाली गलौज करने लगा। जब उसके पिता शत्रुघ्न ने बीच-बचाव किया तो विभूति ने अपने पिता की पिटाई कर दी और उनकी नाक पर काट लिया। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने बताया कि शत्रुघ्न की चीखें सुनकर उसके दो पड़ोसी मदद के लिए आए और उन्होंने झगड़ा खत्म करने की कोशिश की लेकिन विभूति ने उन पर भी हमला किया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मिलने के बाद जाजपुर रोड पुलिस मौके पर पहुंची और विभूति को गिरफ्तार कर लिया। 

घायलों को इलाज के लिए जाजपुर रोड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। शत्रुघ्न की शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत उनके बेटे के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है।

जाजपुर रोड पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र कुमार प्रधान ने बताया कि आरोपी को मंगलवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें:

गजब! फ्रेंच कपल ने आगरा में हिंदू रीति-रिवाज से की शादी,  दूल्हा 21 का और दुल्हन 29 की 

बीजेपी नेता अनुपम हाजरा को राष्ट्रीय मंत्री पद से हटाया गया, अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया निर्देश

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement