Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Karnataka News: बेटी की सड़ी-गली लाश के साथ मां ने बिताए 4 दिन, दुर्गंध आई तो पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना, जानें पूरा मामला

स्थानीय लोगों को शुरू में लगा कि दुर्गंध मरे हुए चूहे की हो सकती है। हालांकि, लोगों को दोनों मां-बेटी के घर से नहीं निकलने की वजह से शक हुआ।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 31, 2022 16:27 IST
Dead Body- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Dead Body

Highlights

  • महिला घर में अपनी बेटी की दुर्गंधयुक्त और सड़ी-गली लाश के पास सो रही थी
  • मां-बेटी के घर से नहीं निकलने की वजह से लोगों को हुआ शक
  • 10 साल शादी के बाद पति से अलग होकर अपनी मां के घर लौट आई थी बेटी

Karnataka News: कर्नाटक के मांड्या जिले से मंगलवार को एक आश्चर्यजनक घटना सामने आ रही है। यहां एक मां बेटी के शव के साथ चार दिन साथ रही। पुलिस के अनुसार, हलाहल्ली गांव की रहने वाली बुजुर्ग महिला नगम्मा अपने घर के अंदर अपनी बेटी रूपा की दुर्गंधयुक्त और सड़ी-गली लाश के पास सो रही थी, जब स्थानीय लोगों ने दरवाजा तोड़ा।

मां-बेटी के घर से नहीं निकलने की वजह से हुआ शक

नगम्मा की बेटी रूपा की घर पर ही मौत हो गई थी, लेकिन नगम्मा ने इसे किसी के सामने प्रकट नहीं करने का फैसला किया। उसने दरवाजे बंद कर लिए थे और शरीर के साथ अंदर रहने का फैसला किया। स्थानीय लोगों को शुरू में लगा कि दुर्गंध मरे हुए चूहे की हो सकती है। हालांकि, लोगों को दोनों मां-बेटी के घर से नहीं निकलने की वजह से शक हुआ। पुलिस ने कहा कि उन्हें रूपा की मौत के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 10 साल शादी के बाद रूपा पति से अलग होकर अपनी मां के घर लौट आई थी।

लखनऊ में मां के शव के साथ 10 दिन रही बेटी
इससे पहले इसी महीने लखनऊ के इंदिरा नगर से भी ऐसी ही एक चौंकाने वाली घटना सामने आई थी, जहां एक बेटी करीब 10 दिन तक अपनी मां के शव के साथ बगल के कमरे में रह रही थी। उसने अपनी मां की मौत की सूचना किसी को नहीं दी। रिटायर्ड HAL इंजीनियर सुनीता दीक्षित का शव आखिरकार इंदिरा नगर में उनके घर के एक कमरे से तब बरामद किया गया, जब पड़ोसियों ने दुर्गंध की सूचना दी। उसकी 26 वर्षीय बेटी अंकिता दीक्षित घर के दूसरे कमरे के अंदर मिली।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement