1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. Traffic Rules का उल्लंघन करने पर रोके जाने पर कांस्टेबल पर व्यक्ति ने चढ़ाई कार

Traffic Rules का उल्लंघन करने पर रोके जाने पर कांस्टेबल पर व्यक्ति ने चढ़ाई कार

अपर उपायुक्त ने बताया कि इस पर अधिकारी ने कांस्टेबल के साथ गाली-गलौज की, मारपीट की तथा अपनी कार उसके ऊपर चढ़ा कर उसकी हत्या का प्रयास किया। 

Bhasha Bhasha
Published on: June 28, 2021 14:42 IST
Man rammed car on constable when stopped for violating traffic rules Traffic Rules का उल्लंघन करने प- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/NOIDAPOLICE Traffic Rules का उल्लंघन करने पर रोके जाने पर कांस्टेबल पर व्यक्ति ने चढ़ाई कार

नोएडा. देश की राजधानी नई दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के खोड़ा तिराहे के पास एक व्यक्ति ने कथित तौर पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए रोके जाने पर यातायात पुलिसकर्मी के ऊपर कार चढ़ा दी।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि कांस्टेबल अनात्मक बीती रात को खोड़ा तिराहे पर ड्यूटी पर तैनात थे, तभी एनटीपीसी के एक अधिकारी अपनी कार लेकर वहां से निकले और उन्होंने यातायात के नियमों का उल्लंघन किया। इस पर कांस्टेबल ने उन्हें रोका।

अपर उपायुक्त ने बताया कि इस पर अधिकारी ने कांस्टेबल के साथ गाली-गलौज की, मारपीट की तथा अपनी कार उसके ऊपर चढ़ा कर उसकी हत्या का प्रयास किया। 

उन्होंने बताया कि इस मामले में कांस्टेबल ने थाना सेक्टर 58 में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी की सूचना उनके विभाग को उचित माध्यम से दी जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X