Thursday, March 28, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: ट्रक ने मारी टक्कर, बाइक सवार दंपति और मासूम बच्ची की मौत

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 17, 2018 6:56 IST
Uttar Pradesh: 3 from a family dead in a road accident in Saharanpur | PTI Representational- India TV Hindi
Uttar Pradesh: 3 from a family dead in a road accident in Saharanpur | PTI Representational

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के में शुक्रवार सुबह ट्रक के टक्कर मारने से दंपति व उनकी तीन साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार करने पर तीनों शव परिजनों को सौंप दिए।

पुलिस के मुताबिक, गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव बेरी जामा निवासी मुमताज (32) अपनी पत्नी रूबी (28) और तीन साल की बच्ची अलशफा के साथ गुरुवार रात देवबंद के गांव रूकड़ी निकाह में शामिल होने गया था। शुक्रवार सुबह वह पत्नी व बच्ची के साथ बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दंपति और उनकी तीन साल की बच्ची की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी, घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को परिजनों को सौंप दिया। परिजनों का कहना है कि वे इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं। एसओ सरिता ने बताया कि इस मामले में पीड़ित परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। अगर पीड़ित परिवार की तरफ से कोई तहरीर आती है तो मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। उनका कहना है कि तीनों के शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement