1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, कार नदी में गिरने से पिता और बेटी की मौत, बेटा लापता

मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, कार नदी में गिरने से पिता और बेटी की मौत, बेटा लापता

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर ओरछा-टीकमगढ़ मार्ग पर सेवारी के समीप जामनी नदी पर बने पुल से एक कार के गिर जाने से इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गयी

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 06, 2021 14:42 IST
Accident- India TV Hindi
Image Source : PTI/ FILE Accident

निवाड़ी। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर ओरछा-टीकमगढ़ मार्ग पर सेवारी के समीप जामनी नदी पर बने पुल से एक कार के गिर जाने से इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गयी,वहीं एक व्यक्ति लापता है। पृथ्वीपुर थाने के प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने बुधवार को बताया कि यह घटना मंगलवार रात को करीब आठ बजे हुई। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान संदीप साहू (35) एवं उसकी बेटी तनु (8) के रूप में की गई है, जबकि उसका बेटा कृष्ण (6) लापता है। उसकी तलाश जारी है। 

त्रिपाठी ने बताया कि इस हादसे में संदीप की पत्नी अरुणा (32) ने तैर कर अपनी जान बचा ली। उन्होंने कहा कि हादसा उस वक्त हुआ जब ये लोग झांसी से लौट रहे थे। त्रिपाठी ने बताया कि कार का संतुलन बिगड़ने से वह नदी में गिर गई। उन्होंने कहा कि अरुणा की सूचना के बाद पुलिस दल ने मौके पर पहुंच कर बचाव अभियान शुरू किया। देर रात संदीप एवं तनु के शव बरामद किये ,जबकि कृष्ण लापता है। उसकी खोजबीन जारी है।

ठाणे में रसायन गोदाम में लगी आग

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक ऐसे गोदाम में आग लगने की घटना सामने आई है, जहां अपशिष्ट रसायनों के ड्रामों को रखा जाता है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। गणेशपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आग में किसी के झुलसने की खबर नहीं है। आग मंगलवार को भिवंडी तालुका के रेवती गांव में स्थित गोदाम में रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर लगी। आग के बाद इलाके में धुआं फैल गया और स्थानीय लोग गोदाम से खराब गंध आने की शिकायत करने लगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा, कार नदी में गिरने से पिता और बेटी की मौत, बेटा लापता News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment