Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पुलिस फोर्स के बीच से रेप के आरोपी को किया किडनैप, कोर्ट के बाहर हुआ पूरा सीन; VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश के मुरैना में सबलगढ़ कोर्ट के बार ऐसी किडनैपिंग हुई कि इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यहां भारी पुलिस बल की मौजूदगी में एक रेप के आरोपी को कुछ लोग पुलिस के हाथों से खींच कर अपहरण करके ले जाते हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: July 01, 2023 14:03 IST
morena kidnapping - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB मुरैना में कोर्ट के बाहर हुई किडनैपिंग का वीडियो वायरल

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक दुष्कर्म के आरोपी का कल देर शाम कोर्ट के बाहर से ही अपरहण कर लिया गया है। चौंकाने वाली बात तो ये है कि रेप के आरोपी की ये किडनैपिंग भारी पुलिस फोर्स के बीच हुई है। किडनैपर आरोपी को पुलिस वालों के हाथ से खींचकर ले गए और हथियारों से लैस पुलिसकर्मी कुछ नहीं कर पाए। 

भारी पुलिस फोर्स के बीच से खींचकर ले गए

दरअसल, मुरैना जनपद के सबलगढ़ न्यायालय के बाहर से कल शाम एक दर्जन से ज्यादा लोग दुष्कर्म के आरोपी को उठाकर ले गए। जब ये किडनैपिंग हुई उस वक्त आरोपी पुलिस बल से घिरा हुआ था। इन पुलिस वालों के पास हथियार भी थे। बावजूद इसके भी कई सारे अपहरणकर्ता पुलिस वालों के हाथों से आरोपी को खींचकर ले जाते हैं और बोलेरो गाड़ी में बेरहमी से डालकर वहां से भाग निकलते हैं। न्यायालय के बाहर फिल्मी स्टाइल में हुई इस किडनैपिंग का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

पुलिस ने रातभर दी दबिश, एक पकड़ा गया
अपहरण के बाद पुलिस ने लगातार दबिश दी और आज सुबह काजोनी घाटी से रेप के आरोपी को मुक्त करा लिया। इसके बाद सबलगढ़ पुलिस ने 7 नामदर्ज व अन्य अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया। पुलिस ने इस मामले में अपरहण के एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और साथ ही बोलेरो गाड़ी भी बरामद कर ली। सबलगढ़ पुलिस ने रामपुर व टेंटरा थाना पुलिस के साथ मिलकर रात भर दबिश दी थी। 

रेप के आरोपी को छोड़कर भागे अपहरणकर्ता 
अपहरणकर्ता पुलिस दबाव के कारण आरोपी को काजोनी घाटी पर छोड़कर भाग गए। बताया गया है कि अपह्रत गिरिराज जाटव रामपुर थाना क्षेत्र के निठारा गांव का निवासी है। कुछ समय पहले ही वह रामपुर थाना क्षेत्र की युवती से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुआ था। जिसके बाद सबलगढ़ न्यायालय में इस मामले का ट्रायल चल रहा है। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं का उद्देश्य था कि दुष्कर्म का आरोपी बचना नहीं चाहिए।

(रिपोर्ट- उपेंद्र गौतम)

ये भी पढ़ें-

Reality Check: बुलढाणा बस हादसे में आखिर कैसे जिंदा जल गए 26 लोग, सामने आया असली कारण

कई दिनों से जल रहा फ्रांस, दंगे रोकने के लिए भेजे जाएं योगी आदित्यनाथ, ट्विटर पर आई मदद की गुहार
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement