Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

कोरोना से मौतों पर शिवराज के मंत्री का बेतुका बयान, कहा-"उमर हो जाती है तो मरना भी पड़ता है"

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कोरोना से होने वाली मौतों को लेकर बेहद ही शर्मनाक बयान दिया है।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: April 15, 2021 16:10 IST
कोरोना से मौतों पर शिवराज के मंत्री का बेतुका बयान, कहा-"उमर हो जाती है तो मरना भी पड़ता है"- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कोरोना से मौतों पर शिवराज के मंत्री का बेतुका बयान, कहा-"उमर हो जाती है तो मरना भी पड़ता है"

भोपाल। एक तरफ जब मध्य प्रदेश में कोरोना को लेकर हालात बेकाबू होते जा रहे हैं, प्रदेश के अस्पताल ऑक्सीजन और रेमडीसीवर की कमी से झूझते नजर आ रहे हैं। शमशान घाट में रोजाना जलने वाली चिताओं ने रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कोरोना से होने वाली मौतों को लेकर बेहद ही शर्मनाक बयान दिया है। मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कोविड-19 से हो रही मौतों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उमर हो जाती है तो मरना भी पड़ता है।

बता दें कि, मध्य प्रदेश के बड़वानी के विधायक प्रेम सिंह पटेल सेंधवा का दौरा कर लौटे थे। पत्रकारों के पूछने की प्रदेश में कोरोना से मौतों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं, इस पर मंत्री जी बोले- मौतें हुई हैं उन्हें कोई रोक नहीं सकता। हम चारों विधानसभा में जाकर सभी से सहयोग की बात कर रहे हैं, चर्चा कर रहे हैं। कोरोना से बचने के लिए सभी को मास्क लगाना जरूरी है। सोशल डिस्टेंसिंग और डॉक्टर को दिखाना भी जरूरी है। आप बता रहे कि लोग मर रहे हैं तो उम्र हो जाती है तो मरना भी पड़ता है।

वहीं कांग्रेस ने कोरोना से होने वाली मौतों पर शिवराज के मंत्री के इस बयान को शर्मनाक बताते हुए इंडिया टीवी से कहा कि इससे पता चलता है कि भाजपा की मानसिकता क्या है? भाजपा को ऐसे मंत्री को बर्खास्त कर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement