Friday, May 03, 2024
Advertisement

राम मंदिर चुनाव का नहीं देश का मुद्दा, देश के हर कोने में हो रही इसकी चर्चा: हेमंत बिस्वा शर्मा

असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा ने जयपुर में कहा कि राम मंदिर एक चुनाव का मुद्दा नहीं है, बल्कि यह देश का मुद्दा है। इसकी चर्चा सिर्फ राजस्थान में ही नहीं बल्कि देश के कोने-कोने में हो रही है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Amar Deep Updated on: November 23, 2023 13:06 IST
राम मंदिर चुनाव का नहीं देश का मुद्दा।- India TV Hindi
Image Source : PTI राम मंदिर चुनाव का नहीं देश का मुद्दा।

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अब तेज हो गया है। इसी बीच राजस्थान पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा भी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। यहां हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि देश में इस समय राम मंदिर से बड़ा मुद्दा क्या हो सकता है। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक चुनावी मुद्दा नहीं है बल्कि यह देश का मुद्दा है। देश भर के कोने-कोने में राम मंदिर की चर्चा हो रही है। 22 जनवरी को राम मंदिर का प्रतिष्ठान हो रहा है तो ऐसे में एक हिंदू होने के नाते इससे ज्यादा गौरव की बात क्या हो सकती है। बता दें कि राजस्थान मं 25 नवंबर को मतदान होना है, जिसकी मतगणना 3 दिसंबर को होगी।

देश के कोने-कोने में राम मंदिर की चर्चा

हेमंत बिस्वा शर्मा देश में राम मंदिर से बड़ा मुद्दा क्या है? आपने बाबरी मस्जिद को उखाड़ फेंका, राम मंदिर बनवाया। 22 जनवरी को राम मंदिर का प्रतिष्ठान होगा। एक भारतीय होने के नाते, एक हिंदू होने के नाते, इससे ज्यादा गौरव क्या हो सकता है। एक आक्रांता के नाम में आपने दबा कर रखा था, वो रामलला आपके जीवन में ही पूरे वैभव के साथ प्रकट हुए हैं उससे बड़ा मुद्दा क्या हो सकता है. ये सिर्फ चुनाव का मुद्दा नहीं है, ये देश का मुद्दा है। आज से लेकर 22 जनवरी तक सिर्फ राजस्थान में ही नहीं, देश के कोने-कोने में राम मंदिर की चर्चा होनी शुरू हो गई है। 

अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर दी थी प्रतिक्रिया

बता दें कि असम के मुख्यमंत्री अपने बयानों को लेकर हमेशा से चर्चा में रहते हैं। इससे पहले भी तेलंगाना चुनाव के दौरान असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो में वह पुलिस के अधिकारी को धमकी देते हुए नजर आ रहे थे। वहीं इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा था कि अगर ऐसा असम में हुआ होता तो 5 मिनट में इसका हिसाब कर देते। दरअसल, हेमंत बिस्वा शर्मा को भारतीय जनता पार्टी का फायर ब्रांड नेता माना जाता है। इनके बयान हमेशा चर्चा में रहते हैं। ऐसे में अब राजस्थान चुनाव के आखिरी दिन उन्होंने राम मंदिर को लेकर बयान देते हुए कहा है कि यह सिर्फ चुनाव का नहीं देश का मुद्दा है।

पीएम को पनौती कहा जा रहा, उस दिन इंदिरा जी का जन्मदिन था

वहीं पीएम को पनौती बोले जाने पर उन्होंने कहा कि वह पीएम को बोल रहे हैं अरे भाई उस दिन इंदिरा गांधी जी का जन्मदिन था। खुद प्रियंका गांधी ने बोला। मैंने तो बीसीसीआई को बोला जिस दिन ऐसा हुआ उस दिन मैच मत रखो। आगे उन्होने कहा कि देश-दुनिया के लोग राम मंदिर जा रहे हैं लेकिन राहुल गांधी बाबर के घर उज़्बेकिस्तान जाता है। मैं कांग्रेस में रहा हूं, ये कल्चर जानता हूं। प्रियंका राहुल किस तरह की भाषा बोल रहे हैं, पीएम के लिए इस तरह से बोलना क्या सही है? राजस्थान में सुरक्षा, कानून व्यवस्था ये सब भी मुद्दा ही है जो काम आएगा।

यह भी पढ़ें- 

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- वह दो भारत बनाने की कर रहे कोशिश

VIDEO: 'बेटा आज तक भुगत रहा सजा' पीएम मोदी के इस बयान का सचिन पायलट ने दिया जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement