1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ब्रैथवेट को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में इस खिलाड़ी से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद

ब्रैथवेट को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में इस खिलाड़ी से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कार्लोस ब्रैथवेट को उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज़ के दौरान बल्लेबाज़ शमर ब्रूक्स टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित होंगे। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 05, 2020 17:11 IST
ब्रैथवेट को इंग्लैंड...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER : @ACBOFFICIALS ब्रैथवेट को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में इस खिलाड़ी से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद

वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कार्लोस ब्रैथवेट को उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज़ के दौरान बल्लेबाज़ शमर ब्रूक्स टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित होंगे। भारत के दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ ने भी सीमित अनुभव के बावजूद शमर के शानदार करियर की भविष्यवाणी की है।

ब्रैथवेट ने उस समय को याद किया जब द्रविड़ ने महज तीन टेस्ट खेलने वाले ब्रूक्स को शानदार खिलाड़ी का दर्जा दिया था। उन्होंने बीबीसी को बताया, "अगर टीम की खराब शुरुआत होती है तो ब्रूक्स बहुत भरोसेमंद हैं। वह दबाव को झेल सकता हैं और एक बार गेंद पुरानी हो जाने पर दबाव को स्थानांतरित कर सकता हैं। इस दौरे पर कुछ बड़े स्कोर हासिल करने के लिए ब्रूक्स बहुत प्रेरित हैं और मैं उम्मीद करता हूं वह एक दिन स्टार खिलाड़ी बनेगा।"

उन्होंने आगे कहा, "इंग्लैंड में भारत ए के खिलाफ वेस्टइंडीज ए के लिए नाबाद 122 रन और 91 रन बनाने वाले ब्रूक्स के बारे में भारत के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने मुझसे 2 साल पहले बात की थी।"

ब्रेथवेट ने कहा, ‘‘द्रविड़ ने कहा कि था कि उसका करियर शानदार होगा। द्रविड़ मेरे आदर्श हैं और जब उन्होंने ब्रूक्स की प्रशंसा की तो मेरी उसके (ब्रूक्स) बारे में धारणा और मजबूत हुई।" वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 8 जुलाई से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस सीरीज के जरिए लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी होगी।

ब्रैथवेट का ये भी मानना है कि वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को एक आलराउंडर के रूप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वो सराहना नहीं मिली है जिसके वो हकदार हैं। उन्होंने ये भी कहा कि पहला टेस्ट होल्डिंग और बेन स्टोक्स के बीच एक लड़ाई की तरह होगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X