1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL की तैयारियों के लिए जल्दी दुबई पहुंचना चाहते हैं दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स

IPL की तैयारियों के लिए जल्दी दुबई पहुंचना चाहते हैं दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष तीन टीमें-चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स जल्दी आगे बढ़ना चाहती हैं और उन्होंने बीसीसीआई को 20 अगस्त तक दुबई में होने की अपनी योजना के बारे में सूचित कर दिया है।

IANS IANS
Published on: July 22, 2021 12:20 IST
Delhi Capitals, Chennai Super Kings, Dubai, IPL, sports- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Delhi Capitals and Chennai Super Kings

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण का कार्यक्रम जारी नहीं किया है, लेकिन कुछ फ्रेंचाइजियों ने पहले ही बोर्ड को यूएई में अपनी योजनाओं के बारे में सूचित कर दिया है।

दूसरे चरण के तहत 31 मैच खेले जाने हैं। यह चरण सितंबर-अक्टूबर में खेला जाएगा। आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष तीन टीमें-चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स जल्दी आगे बढ़ना चाहती हैं और उन्होंने बीसीसीआई को 20 अगस्त तक दुबई में होने की अपनी योजना के बारे में सूचित कर दिया है।

यह भी पढ़ें- The Hundred Womens : पहले ही मैच में चमकी हरमनप्रीत कौर लेकिन टीम नहीं दिला पाई जीत

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने वेबसाइट क्रिकबज को पुष्टि की है कि वे 20 अगस्त तक दुबई पहुंचना चाहते हैं और स्थानीय सरकारों और बीसीसीआई की सलाह के अनुसार अलगाव की एक आवश्यक अवधि के बाद अपना शिविर शुरू करना चाहते हैं।

वेबसाइट के मुताबिक महामारी और मानसून को देखते हुए, दोनों टीमों ने भारत में एक शिविर आयोजित करने की योजना को टाल दिया है।

यह भी पढ़ें- Tokyo Olympic : कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए उद्घाटन समारोह में सिर्फ 44 भारतीय खिलाड़ी लेंगे भाग

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा, ''हम वहां 15 अगस्त तक पहुंचना चाहते हैं या फिर अधिक से अधिक 20 तक। हमने इस बारे में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है। हम आवश्यक अनुमति प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं, जिसके बिना लॉजिस्टिक योजनाओं को अंजाम देना मुश्किल होगा।''

दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने भी इस वेबसाइट से पुष्टि की है कि वे उसी समय तक दुबई में रहना चाहते हैं, और उन्होंने बीसीसीआई/आईपीएल अधिकारियों को पहले ही सूचित कर दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X