Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

IND vs ENG: ECB ने सीरीज के लिये कड़े बायो बबल से किया इनकार

डरहम में अभ्यास मैच से पहले भारतीय टीम में कोरोना संक्रमण के दो मामले पाये गए।

Reported by: Bhasha
Published on: July 15, 2021 23:00 IST
ECB chief executive says no strict bubble for India-England...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ECB chief executive says no strict bubble for India-England series

ईसीबी के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरीसन ने गुरूवार को कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच चार अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले दोनों टीमों में कोरोना संक्रमण के मामले पाये जाने के बावजूद कड़ा बायो बबल नहीं बनाया जायेगा।

डरहम में अभ्यास मैच से पहले भारतीय टीम में कोरोना संक्रमण के दो मामले पाये गए। वहीं, इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में दूसरे दर्जे की टीम उतारनी पड़ी क्योंकि उसके कई प्रमुख खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में पॉजिटिव पाये गए थे। ब्रिटेन में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 42000 से अधिक मामले पाये गए।

हैरीसन ने कहा, "कोरोना से निपटने के मामले में छह महीने या साल भर पहले से अब हालात अलग हैं। हम इसके साथ जीना सीख रहे हैं। लोगों के लिये बायो बबल की बजाय सुरक्षित माहौल तैयार कर रहे हैं।"

IND vs SL: कुसल परेरा हुए सीरीज से बाहर, जानिए वजह

उन्होंने कहा, "खिलाड़ी बायो बबल से आजिज आ चुके हैं। इससे खिलाड़ियों के मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा है। हमें कोरोना से निपटना सीखना होगा। निकट भविष्य में इसके साथ ही जीना है। हम प्रोटोकॉल का पूरा पालन करेंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement