Friday, March 29, 2024
Advertisement

एमी सेथरवेट (119) की शतकीय पारी से न्यूजीलैंड ने तीसरे वनडे में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया

इंग्लैंड ने पहले तथा दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड को हराया था। हालांकि उसे तीसरे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 28, 2021 14:56 IST
New Zealand, England, ODI, Amy Satterthwaite, Sports, cricket - India TV Hindi
Image Source : GETTY Amy Satterthwaite

एमी सेथरवेट ( नाबाद 119) तथा एमेलिया केर (नाबाद 72) की शानदार पारियों की मदद से न्यूजीलैंड महिला टीम ने इंग्लैंड को यूनीवर्सिटी ओवल मैदान पर खेले गए तीसरे वनडे मैच में रविवार को सात विकेट से हराया और टीम को क्लीन स्वीप होने से बचा लिया। 

इसके साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की। इंग्लैंड ने पहले तथा दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड को हराया था। हालांकि उसे तीसरे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- रॉबिन उथप्पा के तूफान में उड़ा बिहार, 8.5 ओवर में खत्म कर दिया मैच

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टेमी ब्यूमोंट के 113 गेंदों पर सात चौकों की मदद से नाबाद 88 और कप्तान हीथर नाइट के 82 गेंदों पर सात चौकों के सहारे 60 रन की पारी की बदौलत 47.5 ओवर में 220 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने सेथरवेट के 128 गेंदों पर 10 चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 119 और केर के 88 गेंदों पर सात चौकों की मदद से नाबाद 72 रन की पारियों के सहारे 46.4 ओवर में तीन विकेट पर 223 रन बनाकर मैच जीत लिया।

यह भी पढ़ें-  EXCLUSIVE | अक्षर की गेंदबाजी में 'स्टॉक' बॉल से परेशान हैं अंग्रेज - पूर्व क्रिकेटर मनिंदर सिंह

न्यूजीलैंड की ओर से एमेलिया ने चार विकेट, जेस केर ने दो विकेट, कप्तान सोफी डिवाइन ने दो विकेट, हेली जेंसन ने एक और ब्रूक हालीडे ने एक विकेट लिया।

इंग्लैंड की तरफ से नताली स्काइवर, फ्रेया डेविस और कैट क्रॉस को एक-एक विकेट मिला।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement