Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में बदलाव करने का टीम इंडिया के पास अब भी मौका : रिपोर्ट

T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में बदलाव करने का टीम इंडिया के पास अब भी मौका : रिपोर्ट

टीम इंडिया के चयनकर्ताओं के पास टी20 विश्व कप टीम में किसी भी तरह के बदलाव के लिए पांच दिन का समय बचा रह गया है। 

Reported by: IANS
Published on: October 11, 2021 13:34 IST
T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में बदलाव करने का टीम इंडिया के पास अब भी मौका : रिपोर्ट

नई दिल्ली| टीम इंडिया के चयनकर्ताओं के पास टी20 विश्व कप टीम में किसी भी तरह के बदलाव के लिए पांच दिन का समय बचा रह गया है। क्वालीफाइंग राउंड में खेलने वाली टीमों के लिए 10 अक्टूबर की डेडलाइन थी, जिसके मुकाबले 17 अक्टूबर को शुरू हो रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के एक अधिकारी ने द टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "टीम अपने अभियान की शुरूआत से सात दिन पहले तक टीम में बदलाव कर सकती है। भारत का अभियान सुपर-12 से शुरू होगा जिसके मुकाबले 23 अक्टूबर से होने हैं, इसलिए उनके पास टीम में परिवर्तन करने के लिए 15 अक्टूबर की रात तक का समय है।"

कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में प्रदर्शन को देखते हुए शिखर धवन और युजवेंद्र चहल को विश्व कप टीम में शामिल करने की मांग की थी। भारतीय टीम में दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर को रिजर्व के तौर पर रखा गया है। इस बीच ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर संशय चल रहा है जिन्होंने आईपीएल 2021 में गेंदबाजी नहीं की है।

RCB vs KKR, IPL 2021, Eliminator : यहां जानें इस मुकाबले का हेड टू हेड रिकॉर्ड, स्क्वाड और इंजरी अपडेट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि जब तक कोई चोटिल नहीं होता तब तक टीम में किसी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा। ऐसा समझा जाता है कि फिजियो वरूण चक्रवर्ती और हार्दिक की फिटनेस पर करीब से नजर रखे हुए हैं।

भारतीय टीम इस प्रकार है :

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), लोकेश राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर, वरुण, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और ईशान किशन।

स्टैंडबाई खिलाड़ी : श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर।

DC vs CSK, IPL 2021 : सीजन-14 के फाइनल में पहुंची सीएसके, धोनी ने बताया क्या थी दिल्ली के खिलाफ उनकी रणनीति

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement