Friday, April 26, 2024
Advertisement

'उस दिन मैंने एक बात सीखी कि...', कोच द्रविड़ के इस कदम से हैरान रह गया पाकिस्तानी गेंदबाज

Shahnawaz and Dravid Story: राहुल द्रविड़ के जन्मदिन पर पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने सुनाया एक खूबसूरत किस्सा।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: January 12, 2023 18:34 IST
Rahul Dravid, Shahnawaz Dahani- India TV Hindi
Image Source : SHAHNAWAZ DAHANI TWITTER राहुल द्रविड़ और शाहनवाज दहानी

Shahnawaz and Dravid Story: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बुधवार (11 जनवरी) को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर दुनियाभर से उनके चाहने वालों ने उन्हें बधाई संदेश भेजे। टीम इंडिया के साथ कोलकाता पहुंचे द्रविड़ ने भी केक काटकर बेहद सादगी के साथ अपना जन्मदिन मनाया। उधर पाकिस्तान के एक युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने भी द्रविड़ को बधाई दी और साथ ही उनसे जुड़ा एक प्यारा सा किस्सा भी साझा किया।

द्रविड़ के मुरीद हुए दहानी

24 साल के स्टार तेज गेंदबाज दहानी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से द्रविड़ के साथ की अपनी एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए भारतीय दिग्गज को बधाईयां दी और साथ ही फोटो के पीछे की पुरी कहानी भी बताई। दहानी ने लिखा, "सबसे विनम्र व्यक्ति, सर #RahulDravid को जन्मदिन की शुभकामनाएं। पेश है इस तस्वीर के पीछे की कहानी।" 

द्रविड़ से मिली सीख

उन्होंने आगे लिखा, "मैं विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में कुछ दोस्तों के साथ डिनर कर रहा था। उसी दौरान सर राहुल द्रविड़ भी रेस्टोरेंट में पहुंचे और उन्होंने मुझे देखा। इसके बाद अपने लिए सीट खोजने से पहले वह मेरे पास आए और बहुत सम्मान और प्यार के साथ हम सभी से मिले, हम सभी ने उनके साथ तस्वीरें लीं। जरा कल्पना करें कि एक प्रतिद्वंद्वी टीम के कोच और क्रिकेट की दीवार सर राहुल द्रविड़ आपके पास आकर आपको और आपके दोस्तों को नमस्ते कहें। उस दिन मैंने एक सबक सीखा "विनम्रता सफलता की कुंजी है।"

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का हिस्सा थे दहानी

बता दें कि दहानी ऑस्ट्रेलिया में पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की तरफ से स्टैंडबाय खिलाड़ी थे। वह हालांकि पाकिस्तान के लिए अभी तक 11 टी20 और 2 वनडे खेल चुके हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला अक्टूबर 2022 में न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च में खेला था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement