Friday, May 17, 2024
Advertisement

IPL में RCB के ​लिए खेला केवल एक मैच अब 12 गेंद पर जड़ दिए 60 रन

उन 590 खिलाड़ियों की लिस्ट सामने आ गई है, जो इस बार के मेगा ऑक्शन में शामिल होंगे। इस बीच दुनियाभर में जो मैच खेले जा रहे हैं, उन पर आईपीएल टीमों की नजर है। 

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: February 02, 2022 19:27 IST
Tim David in PSL- India TV Hindi
Image Source : PSL-T20.COM Tim David in PSL

Highlights

  • टिम डेविड ने पीएसएल में बनाए 29 गेंद पर ताबड़तोड़ 70 रन
  • डेविड ने अपनी पारी के दौरान छह चौके और छह छक्के लगाए
  • आईपीएल मेगा ऑक्शन के लिए टिम डे​विड का बेस प्राइज 40 लाख

Tim David Base prize in IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन एक कुछ ही दिन दूर रह गया है। 12 और 13 फरवरी को मेगा ऑक्शन होगा। इस बार बेंगलोर में इसका मंच सजेगा और दो दिन तक खिला​ड़ियों की बोली लगेगी। इस बीच उन 590 खिलाड़ियों की लिस्ट सामने आ गई है, जो इस बार के मेगा ऑक्शन में शामिल होंगे। इस बीच दुनियाभर में जो मैच खेले जा रहे हैं, उन पर आईपीएल टीमों की नजर है। खिलाड़ी जैसा प्रदर्शन कर रहे हैं, उसकी आधार पर उनकी बोली मेगा ऑक्शन में लगेगी। इस बीच बीबीएल खत्म हो गया है, लेकिन पाकिस्तान का पीएसएल चल रहा है। हालांकि पाकिस्तान के खिलाड़ियों के आईपीएल में आने पर पाबंदी है, लेकिन बाकी दुनिया के जो खिलाड़ी इसमें खेलते हैं, वे टीमों के राडार पर जरूर रहते हैं। 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : RCB का ये दिग्गज पहुंचा बेंगलोर, टीम को नया कप्तान भी चाहिए, अब बनेगी रणनीति

अब विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के लिए आईपीएल 2021 में एक मैच खेल चुके टिम डेविड ने शानदार पारी खेल दी है। वे अचानक से टीमों के निशाने पर आ सकते हैं, हालांकि उन्होंने पिछले साल एक ही मैच खेला था। मुल्तान सुल्तान के लिए पीएसएल में खेलते हुए टिम डेविड ने 12 गेंद पर 60 रन बना दिए। उन्होंने इस दौरान छह चौके और छह छक्के मारे। उन्होंने कुल मिलाकर 29 गेंद पर 71 रन बना डाले। इससे पहले आरसीबी के लिए टिम डेविड ने एक मैच खेला और उसमें केवल एक ही रन बना पाए थे। इसके बाद अगले मैच में उन्हें खेलने का मौका ही नहीं मिला। मुल्तान सुल्तान के लिए वे लगातार नंबर पांच पर खेल रहे हैं और इस दौरान अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 12 नाबाद, एक रन, 28 रन भी बनाए हैं। 

यह भी पढ़ें :  IPL 2022 Mega Auction : 10 टीमों के टारगेट पर रहेंगे ये 10 खिलाड़ी, जानिए क्यों

टिम डेविड ने अब एक बार फिर अपना नाम मेगा ऑक्शन के लिए दिया है। उनका बेस प्राइज 40 लाख रुपये है। यानी बेस प्राइज भी ज्यादा नहीं है। वे जिस ज​गह यानी मिडिल आर्डर में बल्लेबाजी करते हैं, वहां सभी टीमों को खिलाड़ियों की जरूरत है। यानी उन पर अच्छी बोली लग सकती है। ​बड़ी बात ये भी है कि मेगा ऑक्शन से पहले वे पीएसएल में कुछ और मैच खेलेंगे,  ऐसे में अगर उन्होंने एक दो और अच्छी पारियां खेल दीं तो फिर वे अच्छी रकम आईपीएल मेगा ऑक्शन में पा सकते हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement