Sunday, May 19, 2024
Advertisement

IPL 2020, CSK vs RCB : आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले नए लुक में नजर आए धोनी, गदगद हुआ फैन्स का दिल

टीम इंडिया के लिए लम्बे - लम्बे बालों के साथ डेब्यू करने वाले धोनी अक्सर अपनी हेयरस्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 10, 2020 19:43 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CHENNAIIPL MS Dhoni

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शनिवार को दूसरा मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। जिससे पहले चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने पुराने हेयर स्टाइल में नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया के लिए लम्बे - लम्बे बालों के साथ डेब्यू करने वाले धोनी अक्सर अपनी हेयरस्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। इसी बीच बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले वो गंजे नजर आ रहे हैं। 

गौरतलब है कि धोनी ने जब टीम इंडिया को पहली बार 2007 टी20 विश्वकप जिताया था तो उस समय उनके लम्बे बाल थे। उसके बाद साल 2011 विश्वकप जीतने के बाद धोनी का गंजा लुक काफी चर्चा में रहा था। ऐसे में एक बार फिर धोनी ने आईपीएल के बीच ने 9 साल बाद गंजा लुक लिया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया में उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है।  

Video, KXIP vs KKR : देखिए कैसे गिल की गलती से रन आउट हुए नितीश राणा, नाराज होकर लौटे पवेलियन

वहीं आईपीएल टूर्नामेंट की बात करें तो मौजूदा सीजन में जहां चेन्नई का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। पिछले मैच में माही की टीम कोलकाता के खिलाफ जीत के करीब पहुंच कर हार गई थी। जिसके बाद होनी की टीम बैंगलोर के खिलाफ वापसी करना चाहेगी। 

KXIP vs KKR : मोर्गन का कैच लेने के बाद पंजाबी स्टाइल में मैक्सवेल ने मनाया जश्न, देखें Video

जबकि कोहली की टीम बैंगलोर की हालत इस सीजन पिछले टूर्नामेंट से थोड़ी बेहतर नजर आ रही है। चेन्नई ने 6 मैचों में सिर्फ दो जीत हासिल की हैं जबकि बैंगलोर की टीम पांच मैचों में तीन मैच जीतने में कामयाब रही है। अंकतालिका की बात करें तो बैंगलोर 5वें स्थान पर जबकि चेन्नई की टीम 6वें स्थान पर काबिज है। ऐसे में धोनी का ये नया लुक उनकी टीम के लिए लकी साबित होता है कि नहीं इस पर भी निगाहें होंगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement