Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इटली वापस आकर एसी मिलान से जल्द जुड़ सकते हैं ज्लाटन इब्राहिमोविक

देश में सभी फुटबॉल गतिविधियां कोरोनावायरस के कारण मार्च से बंद हैं और अधिकारी बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में सीजन खत्म पर विचार कर रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 11, 2020 20:26 IST
Zlatan Ibrahimovic- India TV Hindi
Image Source : AP Zlatan Ibrahimovic

मिलान| स्वीडन के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी ज्लाटन इब्राहिमोविक के इटली लौट एसी. मिलान से जुड़ने की खबरें हैं। इटेलियन सेरी-ए लीग की टीमें पिछले सप्ताह से ट्रेनिंग पर लौट चुकी हैं। लीग के मैच 27 मई और दो जून के बीच में शुरू होने की उम्मीद है। देश में सभी फुटबॉल गतिविधियां कोरोनावायरस के कारण मार्च से बंद हैं और अधिकारी बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में सीजन खत्म पर विचार कर रहे हैं।

इब्राहिमोविक का एसी मिलान के साथ करार अगले महीने खत्म हो रहा है और इसलिए वह कुछ दिनों के लिए बाकी बचे मैच खेलने चले जाएंगे वो भी सेरी-ए को अधिकारियों से हरी झंडी मिलने के बाद।

क्लब ने अपने खिलाड़ियों को वापस बुला लिया है। इससे पहले खबरें थी कि जुवेंतस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का निजी विमान तुरीन में पिछले सप्ताह उनके गृहनगर मादेरा से आया था।

कोरोनावायरस के कारण सेरी-ए को बीच में रोक दिया गया था और इसी कारण इब्राहिमोविक अपने देश लौट गए थे।

ये भी पढ़ें - कोरोना संक्रमण के बीच फुटबॉल लीग शुरू करने को प्रतिबद्ध हैं जर्मनी, इंग्लैंड, इटली और स्पेन

ऐसी भी खबरें कि इब्रामिहमोविक मिलान के बाद स्वीडन के ही फुटबॉल क्लब हम्मरहबाय जा सकते हैं।

इस क्लब के खेल निदेशक जेस्पर जैनसन ने एक्सप्रेसेन डॉट एसई से कहा था, "शायद, मुझे भी लगता है, लेकिन सिर्फ ज्लाटन जानते हैं। अभी तक उन्होंने इस मामले में कुछ नहीं कहा है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement