Friday, June 14, 2024
Advertisement

Airtel के इस प्लान ने मचाई 'खलबली', 500 रुपये से कम में 84 दिनों की वैलिडिटी

Airtel Prepaid Plan: एयरटेल के पास 84 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है, जिसनें BSNL, Jio, Vi की टेंशन बढ़ा दी है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेटा भी ऑफर किया जाता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: May 23, 2024 9:42 IST
Airtel Prepaid Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE Airtel Prepaid Plan

Airtel के इस सस्ते रिचार्ज प्लान ने BSNL, Jio और Vi की टेंशन बढ़ा दी है। कंपनी 500 रुपये से कम कीमत में 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। एयरटेल का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान सभी टेलीकॉम सर्कल के लिए है। अन्य टेलीकॉम कंपनियों के यूजर्स को 700 रुपये की रेंज में 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान मिल रहे हैं। यही नहीं, इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलंग और डेटा का भी लाभ मिलता है। आइए, जानते हैं एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान के बारे में...

Airtel 455 रुपये वाला प्लान

Airtel का यह रिचार्ज प्लान 455 रुपये में आता है। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी ऑफर की जाती है। यही नहीं, यूजर्स को इस प्लान में फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को 900 फ्री SMS और 6GB डेटा का भी लाभ मिलता है। इस डेटा को यूज करने के लिए कोई लिमिट सेट नहीं की गई है।

Airtel Prepaid Plan

Image Source : FILE
Airtel Prepaid Plan

Vi 459 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के अलावा वोडाफोन-आइडिया भी यूजर्स को 459 रुपये में 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान ऑफर करता है। इस प्लान में यूजर्स को अनिलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 1000 फ्री SMS और 6GB डेटा मिलता है। Vi अपने यूजर्स को इस प्लान में फ्री नेशनल रोमिंग भी ऑफर करता है।

इस प्लान के अलावा Vi के पास 429 रुपये वाला एक और रिचार्ज प्लान है, जिसमें यूजर्स को 78 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर की जाती है। हालांकि, इसमें यूजर्स को 6GB डेटा और 1000 फ्री SMS भी ऑफर किया जा रहा है। Airtel और Vi के ये प्रीपेड प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जो घर में Wi-Fi ब्रॉडबैंड के जरिए इंटरनेट यूज करते हैं या फिर वो फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं, जिसमें ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं होती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement