Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

गेमर्स की हुई मौज, एप्पल ने अपने आर्केड सर्विस में 20 नए गेम लॉन्च किए

एप्पल आर्केड के एप्पल के सीनियर निदेशक एलेक्स रोफमैन ने गुरुवार को एक बयान में कहा, "आज का लॉन्च 20 नए गेम के साथ हमारे पुरस्कार विजेता कैटलॉग को बढ़ा रहा है, जिसे लोग खेलना और अपने दोस्तों और परिवारों के साथ शेयर करना पसंद करेंगे।"

Gaurav Tiwari Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: May 06, 2023 9:19 IST
Apple, Tech news, tech news in Hindi, Apple Game, Apple New Game, Apple Launch New Games- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गेमिंग लवर्स अब आर्केड में नए नए गेम्स का लुत्फ उठा पाएंगे।

सैन फ्रांसिस्को:  एप्पल ने अपनी गेम सब्सक्रिप्शन सेवा एप्पल आर्केड में 20 नए गेम लॉन्च किए हैं। आर्केड में यूजर्स को 200 से ज्यादा इंट्रस्टिंग गेम्स मिलते हैं। एप्पल के अनुसार, नए शीर्षकों में व्हाट द कार?, टीएमएनटी स्प्लिंटर्ड फेट, डिज्नी स्पेलस्ट्रक और सिटीस्केप्स: सिम बिल्डर शामिल हैं, जो केवल एप्पल आर्केड पर उपलब्ध हैं। इस गेमिंग लिस्ट में कंपनी ने कई वर्ल्ड फेमस गेम भी ऐड किए हैं जिसमें टेंपल रन प्लस, प्लेडेड्स लिंबो प्लस, पीपीकेपी प्लस और बहुत कुछ शामिल हैं।

एप्पल आर्केड के एप्पल के वरिष्ठ निदेशक एलेक्स रोफमैन ने गुरुवार को एक बयान में कहा, "आज का लॉन्च 20 नए गेम के साथ हमारे पुरस्कार विजेता कैटलॉग को बढ़ा रहा है, जिसे लोग खेलना और अपने दोस्तों और परिवारों के साथ शेयर करना पसंद करेंगे।"

कंपनी के अनुसार, एप्पल आर्केड में इंडी टाइटल से लेकर लोकप्रिय ग्लोबल फ्रेंचाइजी तक दुनिया के कुछ बेहतरीन क्रिएटर्स द्वारा डेवलप गेम हैं। इसके अलावा, मोबाइल गेम्स के विशाल कलेक्शन में तेज-तर्रार एक्शन गेम्स और भयंकर मल्टीप्लेयर प्रतियोगिताओं से लेकर जीवंत रोमांच, आरामदेह पहेली और सम्मोहक स्पोर्ट्स टाइटल्स तक सब कुछ शामिल है।

एप्पल आर्केड एक महीने के नि:शुल्क परीक्षण के साथ 4.99 डॉलर प्रति माह पर उपलब्ध है। एक एप्पल आर्केड सब्सक्रिप्शन एक परिवार को इसके कैटलॉग में सभी गेम्स के लिए अधिकतम छह असीमित एक्सेस देता है।

यह भी पढ़ें- WhatsApp पर Unknown Number से आने वाली कॉल अपने आप होंगी साइलेंट, आने वाला है ये कमाल का फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement