Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Google Pixel 7 Pro के दाम में भारी गिरावट, 18000 रुपये का मिल रहा है फ्लैट डिस्काउंट

Google Pixel 8 सीरीज लॉन्च होने के बाद Pixel 7 सीरीज के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। आप अभी Google Pixel 7 Pro को हैवी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते है। आपको बता दें कि इसमें कंपनी ने रियल पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। आप इस स्मार्टफोन से डीएसएलआर लेवल की फोटोज खीच सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: January 21, 2024 16:46 IST
flipkart new year sale, google pixel 7 pro, google pixel 7 pro camera, google pixel 7 pro price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Google Pixel 7 Pro में आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।

Google Pixel 7 Pro Price Cut Offer: गूगल ने पिछले साल अक्टूबर महीने में Pixel 8 सीरीज को लॉन्च किया था। Pixel 8 series लॉन्च होने के बाद से Pixel 7 सीरीज के दाम में काफी गिरावट आ चुकी है। अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन है और एक नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास प्रीमियम Google Pixel 7 Pro को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अभी यह स्मार्टफोन काफी ज्यादा सस्ता हो चुका है। 

Google Pixel 7 सीरीज में दो स्मार्टफोन आते हैं पहला Pixel 7 और दूसरा Pixel 7 Pro । दोनों ही स्मार्टफोन में ग्राहकों को दमदार फीचर्स दिए गए हैं। अगर आप सिर्फ फोटोग्राफी परपज से फोन लेना चाहते हैं तो आप Pixel 7 Pro की तरफ जा सकते हैं। इसके रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है।

Google Pixel 7 Pro को अभी खरीदने का सबसे बढ़िया मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में इस समय 128GB वाले वेरिएंट पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Google Pixel 7 Pro में बंपर डिस्काउंट

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 7 Pro 84,999 रुपये पर लिस्टेड है। हालांकि अभी कंपनी इस पर 21 प्रतिशत की छूट ऑफर कर रही है जिसके बाद आप इसमें 18000 रुपये की सीधी बचत कर सकते हैं। डिस्काउंट ऑफर के साथ आप इसे अभी सिर्फ 66,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

flipkart new year sale, google pixel 7 pro, google pixel 7 pro camera, google pixel 7 pro price

Image Source : फाइल फोटो
गूगल पिक्सल पर मिल रहा है बंपर एक्सचेंज ऑफर।

बैंक ऑफर में आप एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं। इसके साथ ही डिस्काउंट ऑफर के साथ आप एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा ले सकते हैं। वैसे तो कंपनी इस मॉडल पर 55,990 रुपये तक का भारी भरकम एक्सचेंज ऑफर दे रही है लेकिन आपको पुराने फोन की कितनी वैल्यू मिलेगी यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आपका फोन कैसा है। एक्सचेंज ऑफर के साथ आप इसे बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। 

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

  1. अगर आप Google Pixel 7 Pro  को लेना चाहते हैं तो बता दें कि इसमें 6.7 इंच की Quad HD+ Display मिलती है। 
  2. Google Pixel 7 Pro में यूजर्स को 12GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलती है। 
  3. फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP + 48MP + 12MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। 
  4. इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10.8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
  5. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4926mAh की बैटरी दी गई है। 
  6. हैवी टास्क को हैंडल करने के लिए कंपनी ने Google Tensor G2 Processor दिया है। 

यह भी पढ़ें- इन सैमसंग यूजर्स को मिलेगा AI फीचर्स वाला नया अपडेट, पुराने फोन्स भी चलेंगे फटाफट, देखें लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement