Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Oppo भारत में लॉन्च करने जा रहा है दो नए स्मार्टफोन्स, भूल जाओगे DSLR कैमरे की फोटो, कंपनी किया टीज

जनवरी महीने में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे हैं। पॉपुलर टेक ब्रैंड ओप्पो भी जनवरी में रेनो लाइनअप में एक नई सीरीज लॉने जा रहा है। ओप्पो भारत में बहुत जल्द Oppo Reno 11 Series को लॉन्च करेगा। इस सीरीज में कंपनी दो नए स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करेगी जिसमें Reno 11 और Reno 11 Pro होंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 03, 2024 16:05 IST
oppo reno 11 pro, oppo reno 11 pro india launch, oppo reno 11 camera, oppo reno 11 series price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो भारत में जल्द लॉन्च होंगी ओप्पो रेनो 11 सीरीज।

Oppo Reno 11 Series India launch: नए साल के पहले महीने यानी जनवरी से ही स्मार्टफोन का बाजार काफी गर्म रहने वाला है। सैमसंग, पोको, रेडमी, वनप्लस जैसे कई बड़ी स्मार्टफोन मेकर कंपनियां भारतीय बाजार में नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहे हैं। इसी कड़ी में ओप्पो भी एक नई सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। ओप्पो बहुत जल्द भारत में Oppo Reno 11 सीरीज को पेश करने जा रहा है। लीक्स की मानें तो इस सीरीज के स्मार्टफोन में DSLR लेवल का कैमरा सेटअप मिलने वाला है। 

आपको बता दें कि ओप्पो 11 जनवरी को भारत में Oppo Reno 11 सीरीज को लॉन्च कर सकता है हालांकि कंपनी की तरफ से अभी लॉन्चिंग डेट को लेकर किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया गया है। कंपनी ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स यानी ट्विटर पर इसका टीजर रिलीज कर दिया है। ओप्पो रेनो लाइनअप की नई सीरीज में दो स्मार्टफोन Reno 11 5G और Reno 11 Pro 5G को करेगा। 

कंपनी की तरफ से जारी किए गए टीजर से इसमें मिलने वाले कुछ फीचर्स और स्पेक्स का भी खुलासा हो चुका है। इसके रियल पैनल में ग्राहकों को ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। फैंस को जल्द ही यह सीरीज मार्केट में देखने को मिल सकती है क्योंकि अब फ्लिपकार्ट पर भी इस सीरीज का लैडिंग पेज लाइव कर दिया गया है। इससे एक बात साफ हो गई है कि आप  Oppo Reno 11 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। 

Oppo Reno 11 सीरीज के फीचर्स

Reno 11 Pro 5G  के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा जो कि ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन फीचर के साथ आएगा। इसका दूसरा कैमरा  122 डिग्री का एक अल्ट्रा वाइड कैमरा होगा, वहीं इसका तीसरा कैमरा 32 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर के साथ आएगा जो कि एक टेलीफोटो सेंसर होगा और इसमें 2X ऑप्टिकल जूम का भी फीचर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा होगा। 

Reno 11 और Reno 11 Pro में 6.7 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगी जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। Reno 11 में यूजर्स को मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर मिलेगा जबकि Reno 11 Pro में ग्राहकों को क्‍वॉलकॉम का स्‍नैपड्रैगन 8 प्‍लेस Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा। प्रो मॉडल की ही तरह रेनो 11 में भी ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। 

यह भी पढ़ें- 2024 में बार-बार नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज! Airtel इन प्लान्स में दे रहा है 365 दिन की वैलिडिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement