Friday, May 10, 2024
Advertisement

सर्दी छूमंतर! बंदे का तरीका अपनाओ और ठंडी से आजादी पाओ, Video सोशल मीडिया पर वायरल

जिम्मेदार पिता ने अपनी बेटी को सर्दी से बचाने के लिए ऐसा तकनीक खोज निकाला की देखने वाले भी हैरान है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 16, 2024 14:11 IST
सर्दी से बचने का अनोखा तरीका- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सर्दी से बचने का अनोखा तरीका

इस समय सर्दी अपने पीक पर चल रही है। जहां देखों वहीं से ठंड बढ़ने की खबरें आ रही हैं। सुबह ऑफिस जाते समय और वहां से आते समय काफी भयंकर कोहरा भी देखने को मिल रहा है। ऐसे में खुद को ठंड से बचाना काफी जरूरी है। लोग अलग-अलग तरीके से खुद को ठंड से बचाने में लगे हुए हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसनें लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। एक पिता ने अपनी बेटी को ठंड से बचाने के लिए एक अनोखा तरीका ढूंढ निकाला है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

जब भी ठंड बढ़ती है तो लोग स्वेटर और उसके ऊपर से जैकेट पहनने को मजबूर हो जाते हैं। ऐसा करने से ठंड नहीं या फिर पहले से कम लगती है। मगर कुछ लोगों का इससे भी कुछ नहीं होता है क्योंकि उन्हें ठंड ज्यादा लगती है। ऐसे ही लोगों के लिए यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने कुल 4 जैकेट को एक में ही सिल दिया है। इसके बाद वह उसे अपनी बेटी को पहना रहा है। उसकी बेटी भी घूम-घूम कर सभी जैकेट को पहन लेती है और बाहर की तरफ चल देती है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 27.2 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा-सर्दियों के कपड़ों का शानदार डिज़ाइन है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह गर्म रहने का एक तरीका है। एक यूजर ने लिखा- मुझे इसकी जरूरत है। वहीं एक अन्य यूजर ने पूछा- मैं इस जैकेट को कहां से खरीद सकता हूं?

ये भी पढ़ें-

ये तो कल्पना से भी परे है! शख्स ने नए फ्लेवर का बनाया आईसक्रीम, आपने खाया नहीं होगा कभी

क्या आप भी डर पर काबू पाना चाहते हैं? आनंद महिंद्रा का दिया यह मंत्र आ सकता है आपके काम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement