1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान के मंत्री की गीदड़भभकी, कहा चौथी जंग के लिए पाकिस्तान है तैयार

पाकिस्तान के मंत्री की गीदड़भभकी, कहा चौथी जंग के लिए पाकिस्तान है तैयार

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बड़बोले मंत्री फवाद चौधरी ने एक बार फिर से गीदड़भभकी दी है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 26, 2019 12:07 IST
Fawad Chaudhry statement on Jammu and Kashmir- India TV Hindi
Fawad Chaudhry statement on Jammu and Kashmir

लाहौर। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बड़बोले मंत्री फवाद चौधरी ने एक बार फिर से गीदड़भभकी दी है। फवाद चौधरी ने कहा है कि कश्मीर के हालात पर पाकिस्तान जंग के लिए तैयार है, फवाद ने कहा पाकिस्तान की फौज पूरी तरह से तैयार है, पाकिस्तान भी चौथी जंग के लिए तैयार है। फवाद चौधरी ने कहा कि पाकिस्तान जंग नहीं चाहता, लेकिन अगर जंग थोपी गई तो पाकिस्तान लड़ेगा।

जम्मू-कश्मीर से जब से धारा 370 हटाई गई है तभी से पाकिस्तान और उसके मंत्री बौखलाए हुए हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह अपनी जनता के बीच क्या मुंह लेकर जाएं और बार-बार गीदड़भभकी दे रहे हैं कि पाकिस्तान जंग के लिए तैयार है।

पाकिस्तान दुनियाभर हर अंतरराष्ट्रीय मंच पर कश्मीर के मुद्दे को उठाने की नाकाम कोशिश कर रहा है लेकिन दुनियाभर में चीन को छोड़ कोई भी पाकिस्तान का साथ नहीं दे रहा। अधिकतर इस्लामिक देश इस मुद्दे भारत के साथ खड़े नजर आ रहे हैं, यहां तक की संयुक्त राष्ट्र में भी पाकिस्तान को कश्मीर के मुद्दे पर मुंह की खानी पड़ी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X