Sunday, May 19, 2024
Advertisement

बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, कॉलेज में घुसकर मारी प्रोफेसर को गोली

बिहार में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं। सीतामढ़ी जिले में अपराधियों ने कॉलेज में घुसकर सरेआम एक प्रोफेसर को गोली मार दी है।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 31, 2023 15:03 IST
bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक कॉलेज में घुसकर मारी प्रोफेसर को गोली

बिहार में ऐसा लग रहा है कि बदमाशों को अब कानून का खौफ नहीं रह गया है। ऐसा इसलिए की सीतामढ़ी के एक कॉलेज में बेखौफ बदमाशों ने घुसकर एक प्रोफेसर को दिन-दहाड़े गोली मार दी है। हालांकि गोली लगने के बाद प्रोफेसर को तुरंत आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के लिए बता दें कि वारदात के वक्त प्रोफेसर एक कमरे में बैठे हुए थे कि अचानक से आए अपराधियों ने उनपर फायर कर दिया। इसके बाद कॉलेज में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंती है। जानकारी के मुताबिक, ये वारदात ठेकेदारी के वर्चस्व को लेकर की गई है।

कॉलेज में घुसकर मारी गोली

दरअसल, सीतामढ़ी जिले के श्री राधा कृष्ण गोयंका कॉलेज में घुसकर अपराधियों ने प्रोफेसर को गोली मार दी है। जख्मी प्रोफेसर को इलाज के लिए सीतामढ़ी शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है प्रोफेसर का नाम रवि पाठक है बता दें कि वह कॉलेज में फिजिक्स डिपार्टमेंट के SOD पद पर हैं वह अपने ड्यूटी पर थे इसी दौरान अपराधी कॉलेज के अंदर घुसे और प्रोफेसर को गोली मार दी घटना के बाद कॉलेज परिसर में अफरा तफरी का माहौल कायम है। घटना के सूचना के बाद मौके पर सदर डीएसपी रामकृष्ण पहुंचे हैं और मामले की तस्वीर में जुटे हैं। प्रोफेसर को गोली लगने के वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

जबड़े में लगी गोली

बताया जा रहा है कि रवि पाठक कॉलेज परिसर स्थित कमरे में बैठे थे इसी दौरान अपराधी पहुंचे और उनके ऊपर फायर कर दिया इस दौरान गोली रवि पाठक के जबड़े में लगी है बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है कॉलेज में ठेकेदारी का काम भी बड़े व्यापक तौर पर चल रहा है ऐसे में ठेकेदारी के वर्चस्व को लेकर रवि पाठक को निशाना बनाए जाने की बात सामने आ रही है मौके पर एसपी मनोज कुमार तिवारी भी पहुंचे हैं।

(सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

'आपसे अच्छे तो आपके बड़े भाई थे', CM नीतीश कुमार पर जीतनराम मांझी का करारा तंज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement