Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: नशे के लिए मांग रहा था पैसे, नहीं मिला तो लोहे की रॉड से पीट-पीटकर की मां की हत्या

राजधानी पटना में नशे के लिए पैसा नहीं देने पर सोमवार को एक बेटे ने रॉड से पीट-पीटकर अपनी मां की हत्या कर दी। घटना आलमगंज थाना इलाके की है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 05, 2023 8:19 IST
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार- India TV Hindi
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। पूरी वारदात पटना के आलमगंज थाना इलाके की है। सोमवार की दोपहर बेटे ने मां की लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपी बेटे का नाम विकास भट्ट है। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी विकास भट्ट भांग और शराब का सेवन करता था, जिसकी वजह से वह हमेशा नशे में रहता था। 

नशे में करता था पैसे की मांग

आरोपी नशे में रहते हुए पैसे की मांग करता रहता था। पैसे की मांग पूरी नहीं होने पर उसने पहले भी कई बार मां को मारा-पीटा था। सोमवार को भी दोपहर 3:00 बजे के करीब आरोपी विकास भट्ट घर के ग्राउंड फ्लोर पर आया और रसोई घर की लाइट ऑफ कर दी, जिसके बाद मां गेट के पास आई, तो उसने ओखली वाले लोहे की रॉड से मां के सिर पर हमला कर दिया। चोट लगते ही मां बेहोश हो गई।

"दादी को पापा ने मार दिया"

मृतका का भतीजा मनोज भट्ट ने बताया कि सोमवार दोपहर 3:00 बजे वह अपने घर पर थे, तभी चाची के पोता-पोती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। वे कहने लगे कि दादी को पापा ने मार दिया। मनोज जैसे ही घर से नीचे आए तो देखा कि भीड़ लगी हुई है। जैसे ही घर में घुसने की कोशिश की, तो दरवाजा बंद मिला। दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए तो देखा कि चाची जमीन पर पड़ी है। ललाट पर चोट लगी थी और सिर के पिछले हिस्से से खून बह रहा था, जिसके बाद उन्हें एनएमसीएच ले जाया गया। हालांकि, उनकी मौत हो चुकी थी। 

मृतिका का बड़ा बेटा है आरोपी

सूचना मिलते ही घर पर पुलिस आई और आरोपी विकास भट्ट को गिरफ्तार कर ले गई। मृतका की पहचान 56 वर्षीय तारा देवी के रूप में हुई। मृतका के पति गोपी भट्ट मुजफ्फरपुर में सर्वे ऑफिस में कलर्क हैं। इनके दो पुत्र और दो पुत्री हैं। आरोपी, मृतिका का बड़ा बेटा है। फिलहाल पुलिस ने मृतका तारा देवी को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

- बिटू कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement