Saturday, March 02, 2024
Advertisement

दिल्ली: गाजीपुर में कार के अंदर मिली खून से लथपथ डेडबॉडी, मचा हड़कंप

दिल्ली के गाजीपुर में कार के अंदर खून से लथपथ डेडबॉडी मिलने से हड़कंप मच गया है। ये डेडबॉडी एक पुरुष की है। पुलिस और फोरेंसिक जांच जारी है। अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Rituraj Tripathi Updated on: November 15, 2023 11:04 IST
Delhi- India TV Hindi
Image Source : ANI कार के अंदर मिली खून से लथपथ डेडबॉडी

नई दिल्ली: दिल्ली के गाजीपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक कार के अंदर खून से लथपथ डेडबॉडी मिली। ये डेडबॉडी एक पुरुष की है। पुलिस और फोरेंसिक जांच जारी है। अभी इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। 

क्या है पूरा मामला?

सुबह लगभग 6.18 बजे एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें कहा गया कि "गाड़ी में एक आदमी है जिसको गोली लगी है, सांस चल रही है"। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां एक व्यक्ति पड़ा हुआ था, जिसके सिर में चोट लगी थी। 

मामला गली नंबर 02, बी ब्लॉक, गाज़ीपुर डेयरी फार्म के पास का है। यहां एक कार खड़ी थी। कैट एम्बुलेंस ने उस व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान यूपी के बिजनोर निवासी सौरभ कुमार पुत्र जयपाल सिंह के रूप में हुई है। मृतक की उम्र 27 साल बताई जा रही है।

पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक वेस्ट मैनेजमेंट, पावर प्लांट, गाज़ीपुर डेयरी फार्म का कर्मचारी था और अपनी कार नंबर UP 16DP 8432 में कंपनी के तीन कर्मचारियों के साथ यात्रा कर रहा था। सौरभ ही कार चला रहा था। बगल की सीट पर दोस्त चंद्रप्रकाश बैठा था। 

मृतक का शव एलबीएस अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखा गया है। रोहिणी से एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इस संबंध में आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें: 

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंडिया-न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल क्रिकेट मैच आज, ट्रैफिक गाइडलाइन जरूर पढ़ लें

इस देश में शराब पीने का मतलब है फांसी की सजा के लिए तैयार रहना, 80 कोड़े भी खाने पड़ते हैं 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement