1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020
  5. आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर जानलेवा हमला, कार्यकर्ता की मौत

आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर जानलेवा हमला, कार्यकर्ता की मौत

दिल्ली में कल चुनावी नतीजों में जीत के जश्न के बाद गोलियां चली जिनमें एक शख्स की मौत हो गई। महरौली से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव ने आरोप लगाया है कि उनके क़ाफ़िले पर हमला किया गया जिसमें उनके समर्थक अशोक मान की गोली लगने से मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 12, 2020 6:47 IST
आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर जानलेवा हमला, कार्यकर्ता की मौत- India TV
आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर जानलेवा हमला, कार्यकर्ता की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली में कल चुनावी नतीजों में जीत के जश्न के बाद गोलियां चली जिनमें एक शख्स की मौत हो गई। महरौली से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव ने आरोप लगाया है कि उनके क़ाफ़िले पर हमला किया गया जिसमें उनके समर्थक अशोक मान की गोली लगने से मौत हो गई। नरेश यादव जब अपनी जीत का जुलूस लेकर किशनगढ़ गांव के पास से गुज़र रहे थे तो किसी ने उनकी गाड़ी पर पांच से 6 गोलियां चलाईं।

गोली गाड़ी में ही उनके साथ मौजूद एक समर्थक को लगी और उसकी मौत हो गई। इस गोलीकांड को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए हैं, वहीं पुलिस का कहना है कि ये आपसी रंजिश का मामला हो सकता है।

हमले को लेकर आम आदममी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने केन्द्र सरकार के अधीन आने वाली दिल्ली पुलिस पर जमकर हमला बोला। संजय ने ट्वीट किया, 'महरौली विधायक नरेश यादव के क़ाफ़िले पर हमला, अशोक मान की सरेआम हत्या, ये है दिल्ली में क़ानून का राज, मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे नरेश यादव।'

बता दें कि दिल्ली की 70 सदस्यीय विधानसभा में आप ने 62 सीटों पर जीत हासिल की है और आप की वोट हिस्सेदारी 53.57 प्रतिशत रही। बीजेपी ने 8 सीटों पर जीत हासिल की और उसे 38.51 प्रतिशत वोट मिले। कांग्रेस का खाता नहीं खुला और उसकी वोट हिस्सेदारी 4.26 प्रतिशत रही।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment