1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए विदेश जाएंगे अक्षय कुमार और वाणी कपूर सहित ये सितारे, कोरोना से यूं निपटेगी टीम

'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए विदेश जाएंगे अक्षय कुमार और वाणी कपूर सहित ये सितारे, कोरोना से यूं निपटेगी टीम

निर्देशक रंजीत एम. ने बताया कि प्रोडक्शन हाउस पूरी टीम को ले जाने के लिए चिकित्सकीय सुविधाओं से लैस एक विशेष विमान की व्यवस्था करेगा।

PTI PTI
Updated on: July 27, 2020 13:13 IST
Bell Bottom filming to begin in UK - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @TARAN_ADARSH पूरी टीम एक विशेष विमान से विदेश के लिए उड़ान भरेगी

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग के लिए जल्द ही ब्रिटेन जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर शूटिंग से जुड़े सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए फिल्म निर्माता ने सभी एहतियाती कदम उठाए हैं। फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता भी हैं और ये सभी शूटिंग के लिए ब्रिटेन रवाना होंगे। 

फिल्म ‘बेलबॉटम’ का निर्माण वाशु भगनानी के ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले किया जा रहा है। कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के खत्म होने के बाद यह उन फिल्मों में से एक है जिसकी शूटिंग शुरू की जाने की घोषणा की गई है। 

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष इस महीने शुरू करेंगे 'अतरंगी रे' की शूटिंग

अक्षय ने एक बयान में कहा, ‘‘इस नई सामान्य स्थिति ने हमें काम करने के एक ऐसे अलग तरीके से रूबरू कराया है, जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मैं जितना सेट पर लौटकर खुश हूं, उतना ही अपने आस-पास के लोगों की रक्षा करना भी जरूरी है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘पूजा एंटरटेनमेंट ने विदेश में शूटिंग के लिए सुरक्षा की एक योजना तैयारी की है। हम उम्मीद करते हैं कि इन उपायों से हम बिना किसी बाधा के और सुरक्षित तरीके से शूटिंग पूरी कर पाएं।’’ 

निर्देशक रंजीत एम. ने बताया कि प्रोडक्शन हाउस पूरी टीम को ले जाने के लिए चिकित्सकीय सुविधाओं से लैस एक विशेष विमान की व्यवस्था करेगा। 

तिवारी ने कहा कि मौजूदा स्थिति में शूटिंग करना चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन सभी सदस्य काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं। वहीं, निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित किए गए हैं क्योंकि टीम की सुरक्षा सुनिश्चित करना सबसे महत्वपूर्ण हूं। फिल्म के दो अप्रैल, 2021 को रिलीज होने की संभावना है। 

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X