Sunday, May 19, 2024
Advertisement

इस मामले में गुरमीत चौधरी ने की सलमान खान संग अपनी तुलना

सलमान खान ने अपने शानदार अभिनय और जबरदस्त व्यक्तित्व से दुनियभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन उनका यह जादू केवल दर्शकों तक ही बरकरार नहीं है, बल्कि कई फिल्मी हस्तियां भी उनकी प्रशंसक हैं। अब अभिनेता गुरमीत चौधरी...

India TV Entertainment Desk
Published on: February 28, 2017 16:51 IST
salman khan gurmeet- India TV Hindi
salman khan gurmeet

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपने शानदार अभिनय और जबरदस्त व्यक्तित्व से दुनियभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है। लेकिन उनका यह जादू केवल दर्शकों तक ही बरकरार नहीं है, बल्कि कई फिल्मी हस्तियां भी उनकी प्रशंसक हैं। अब अभिनेता गुरमीत चौधरी ने सलमान के लिए अपनी दीवानगी को बयां किया है। गुरमीत का कहना है कि वह बचपन से ही सुपरस्टार सलमान खान के बड़े प्रशंसक हैं।

इसे भी पढ़ें:-

गरमीत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में गुरमीत के अलावा अक्षरा हासन और विवान शाह भी अहम भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में गुरमीत वीर नाम के लड़के का किरदार दिखाई दे रहे हैं। उनका कहना है कि आगामी फिल्म में उनका किरदार विभिन्न फिल्मों में सलमान के 'प्रेम' नाम के किरदार से काफी मिलता-जुलता है।

गुरमीत ने बताया, "मेरे किरदार का नाम वीर है और मैं बता दूं कि मैंने राजश्री की हर फिल्म देखी है, खास तौर पर वे फिल्में, जिनमें सलमान हैं। मैं बचपन से ही उनका बड़ा प्रशंसक हूं।"

गुरमीत ने बताया कि 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' के निर्देशक मनीष हरिशंकर जब उनके पास फिल्म की पटकथा लेकर आए तो उन्होंने सबसे पहले सलमान की फिल्में फिर से देखीं। उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए होमवर्क जैसा था।"

वर्ष 2016 की फिल्म 'वजह तुम हो' में नजर आ चुके गुरमीत अभिनीत आगामी फिल्म में दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह, अक्षरा हासन और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement