Monday, April 29, 2024
Advertisement

...जब सलमान ने शाहरुख को 'ट्यूबलाइट' में कैमियो के लिए किया था संपर्क

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं। दरअसल फिल्म में वह कैमियो करते हुए दिखेंगे। इसे दबंग खान का कहना है कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख उनके पूछने..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 20, 2017 19:10 IST
salman- India TV Hindi
salman

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं। दरअसल फिल्म में वह कैमियो करते हुए दिखेंगे। इसे दबंग खान का कहना है कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख उनके पूछने से पहले ही कैमियो करने के लिए तैयार हो गए थे। सलमान ने सोमवार को फिल्म के प्रचार कार्यक्रम के दौरान इस बारे में बताया। उन्होंने कहा, "जब कबीर (निर्देशक कबीर खान) ने मुझे कहानी के विषय में बताना शुरू किया तो उन्होंने कहा, 'हमें इस किरदार में शाहरुख को लेना चाहिए।' तो मैंने उन्हें फोन किया और उनसे कहा कि 'ट्यूबलाइट' में एक छोटा सा किरदार है, जिसे मैं चाहता हूं कि आप निभाएं। मेरे वाक्य पूरा करने से पहले ही शाहरुख ने कहा, 'मैं इसे करूंगा' और इस तरह वह फिल्म का हिस्सा बन गए।"

यह फिल्म 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। कबीर से जब पूछा गया कि क्या फिल्म लोगों को सकारात्मक संदेश देगी तो उन्होंने कहा, "युद्ध और समस्या राजनीति की देन होती है। लोगों के बीच कभी दुश्मनी नहीं हो सकती। हमने इसे 'बजंरगी भाईजान' और अब 'ट्यूबलाइट' में दिखाया है। जहां तक आम लोगों की बात है, उनके बीच कभी दुश्मनी नहीं हो सकती।" श्रीदेवी का ये सपना तोड़ बेटी जाह्नवी रखने जा रही हैं बॉलीवुड में कदम

पूरे प्रचार कार्यक्रम के दौरान फिल्म के बाल कलाकार माटिन रे तांगु अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से सभी को हंसाते रहे। सलमान से जब माटिन के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि माटिन ईटानगर का स्टार है। उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन में कभी इतने हंसमुख और मजाकिया लड़के से नहीं मिले। फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement