Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

सलमान खान ने बताया इस वजह से अरबाज खान से बेहतर निर्देशक हैं सोहेल खान

'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान अभिनेता और प्रोड्यूसर सलमान खान से उनके भाइयों अरबाज और सोहेल खान के डायरेक्शन के बारे में पूछा गया। सलमान ने ईमानदारी से सोहेल को बेहतर निर्देशक बताया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 14, 2017 11:44 IST
salman khan- India TV Hindi
salman khan

नई दिल्ली: निर्देशक कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान अभिनेता और प्रोड्यूसर सलमान खान से उनके भाइयों अरबाज और सोहेल खान के डायरेक्शन के बारे में पूछा गया। रिपोर्टर्स ने सलमान से पूछा उनके दोनों भाई आपकी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं, आपकी नजर में कौन बेहतर डायरेक्टर है? सलमान ने बहुत ही ईमानदारी से उत्तर दिया, और सोहेल को अरबाज से बेहतर निर्देशक बताया। सलमान ने कहा सोहेल के अंदर ज्यादा सहनशक्ति ज्यादा है, और वो आपको सुधारने का मौका देते हैं। जबकि अरबाज जरा ही बात पर पैनिक हो जाता है और उसका बीपी हाई हो जाता है।

 लगता है यही कि अरबाज खान अपने भाई सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ को डायरेक्ट नहीं करना चाहते। हालांकि अरबाज इस फिल्म के प्रोड्यूसर जरूर होंगे। (इस महिला की वजह से ऑटो से घर जाने को मजबूर हुए सलमान खान)

जहां अरबाज ने सलमान की फिल्म दबंग (निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ मिलकर) और दबंग 2 डायरेक्ट की है। वहीं सोहेल ने ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘हैलो ब्रदर’ और ‘जय हो’ जैसी का निर्देशन किया है। (सलमान के घर में घुसा अनजान शख्स, पुलिस ने हिरासत में लिया)

salman khan

salman khan

सलमान अपने दोनों भाई अरबाज और सोहेल के साथ टीवी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के 100वें एपिसोड में नजर आए थे।

सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी लीड रोल में हैं। सोहेल के अलावा चाइनीज एक्ट्रेस जू जू भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगे। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी महीने की 23 तारीख को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement