Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

कोरोना के कहर में होने वाली मौतों पर सोनू सूद ने लोगों का बढ़ाया ढांढस, कहा: आप असफल नहीं हुए हैं...

सोनू सूद ने कहा है कि ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण जिसने भी अपने किसी प्रियजन को खोया है, वह असफल नहीं हुआ है।

IANS Written by: IANS
Published on: May 06, 2021 7:29 IST
Sonu Sood boosted people who could not save loved ones in covid 19 second wave- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SONU_SOOD कोरोना के कहर में होने वाली मौतों पर सोनू सूद ने लोगों का बढ़ाया ढांढस, कहा: आप असफल नहीं हुए हैं...

अभिनेता और परोपकारी सोनू सूद ने कोरोना के कहर में होने वाली मौतों पर लोगों का ढांढस बढ़ाते हुए कहा है कि ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण जिसने भी अपने किसी प्रियजन को खोया है, वह असफल नहीं हुआ है। 

सोनू ने ट्वीट कर कहा, "जिस किसी ने भी ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण किसी प्रियजन को खो दिया है, वह जीवन भर शांति से नहीं रह पाएंगे। वे हमेशा इस भावना के साथ रहेंगे कि वे अपने परिवार को बचाने में विफल रहे। मैं उन्हें बताना चाहता हूं। आप असफल नहीं हुए हैं। "

72 साल के बुजुर्ग ने ट्विटर पर मांगी थी मदद, सोनू सूद ने एंबुलेंस भेजकर अस्पताल में कराया भर्ती

पिछले साल से, सोनू कोविड के संकट के बीच लोगों की मदद करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने और उनकी टीम ने हाल ही में बेंगलुरु के एक अस्पताल में 22 मरीजों की जान बचाई, और आवश्यक इलाज के लिए गंभीर रूप से बीमार कोविड मरीज को झांसी से हैदराबाद ले जाने की व्यवस्था की।

3 मई को सोनू ने भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास धन्यवाद कहा क्योंकि प्रियंका ने उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने की घोषणा की थी, जिन बच्चों ने कोरोना के कारण अपना परिवार खो दिया है।

सोनू ने प्रियंका को एक तह हाथ इमोजी के साथ लिखा, "प्रियंका आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। मैं वादा करता हूं कि हम ऐसा करेंगे"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement