Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' के इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में उतरे रैपर बादशाह, खुलकर कर रहे वोट की अपील

'बिग बॉस 17' का फिनाले करीब है। हर किसी की नजर इसी पर टिकी है कि कौन शो जीतेगा। फैंस अपने चहेते कंटेस्टेंट को जिताने में लगे हुए हैं। अब रैपर बादशाह भी एक कंटेस्टेंट के सपोर्ट में सामने आए हैं और उसके लिए वोटों की अपील कर रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 26, 2024 13:00 IST
Badshah supports munawar faruqui - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रैपर बादशाह।

टीवी के सबसे चर्चित और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के एक और सीजन का अंत होने वाला है। 17वें सीजन का फिनाले अब काफी नजदीक आ गया है। इस सीजन को खत्म होने में अब सिर्फ दो दिन ही बचे हैं यानी 28 जनवरी को टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक विजेता बनेगा और सभी कंटेस्टेंट घर से बाहर आ जाएंगे। टॉप 5 कंटेस्टेंट में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है। अब आखिरी पड़ाव में सभी कंटेस्टेंट एंडी चोटी का जोर लगा रहे हैं। हर कंटेस्टेंट अपने साथ ट्रॉफी घर ले जाना चाहता है। पांचों कंटेस्टेंट के परिवार वाले और फैंस भी उन्हें जिताने में लगे हुए हैं। अब हाल में ही रैपर बादशाह ने भी बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट को खुलकर सपोर्ट किया और उनके लिए वोटों की अपील की है। 

बादशाह ने किया सपोर्ट

'बिग बॉस 17' के प्रतियोगी मुनव्वर के समर्थन में रैपर बादशाह खुलकर सामने आए हैं। उन्‍होंने कहा कि 'वह जीतेंगे'। एक इंस्टाग्राम स्टोरी में बादशाह ने शो में मुनव्वर की यात्रा का समर्थन किया और अपने फैंस से मुनव्वर को जिताने के लिए वोट की अपील की। वो इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो के जरिये कहते नजर आए, 'सभी को नमस्कार, मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करता, लेकिन मेरे भाई के बारे में हैं (ब्रदर फ्रॉम अनेदर मदर)। आप 'बिग बॉस' को जरूर फॉलो करते होंगे। वहां पर मेरा भाई मुनव्वर है। अगर आपको लगता है कि वह शो जीतने का हकदार है तो कृपया उसके लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और यदि आप शो को फॉलो नहीं करते है तो भी लिंक पर क्लिक करें और उसके लिए वोट करें।'

वोटों की कर रहे फैंस से अपील

रैपर बादशाह ने मुनव्वर के प्रति अपना समर्थन दिखाया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, 'वैसे तो मुझे कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन 'बिग बॉस' में मुनव्वर ही जीतेगा। वोट करो, वोटिंग लिंक यहां है, क्योंकि ट्रॉफी तो...पता ही है।

फिनाले पर टिकी लोगों की नजर

बता दें, टॉप 5 कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है। सोशल मीडिया पर इनके फॉलोअर्स में भी काफी इजाफा हुआ है। अब ये देखने वाली बात होगी कि फैंस किसे ज्यादा सपोर्ट करते हैं और कौन 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी घर ले जाता है। 

ये भी पढ़ें: पहले दिन ही 'फाइटर' ने की छप्परफाड़ कमाई, छोड़ा 'मेरी क्रिसमस' को काफी पीछे

 गणतंत्र दिवस पर देखें देशभक्ति से भरी ये 10 फिल्में, यूनिफॉर्म पहनकर पर्दे पर छा गए थे हीरोज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement