Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. रांची टेस्ट में रोहित के शानदार शतक ने संभाली भारतीय पारी, जानें पहले दिन का पूरा हाल

रांची टेस्ट में रोहित के शानदार शतक ने संभाली भारतीय पारी, जानें पहले दिन का पूरा हाल

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 19, 2019 17:57 IST
  • रोहित शर्मा ने सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी शानदार फार्म जारी रखते हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में तीसरा शतक जड़ा जिससे भारत ने खराब मौसम से प्रभावित तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन खराब शुरुआत से उबरते हुए तीन विकेट पर 224 रन बनाए। 
    Image Source : AP IMAGES

    रोहित शर्मा ने सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी शानदार फार्म जारी रखते हुए साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में तीसरा शतक जड़ा जिससे भारत ने खराब मौसम से प्रभावित तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन खराब शुरुआत से उबरते हुए तीन विकेट पर 224 रन बनाए। 

  • रोहित (164 गेंद में नाबाद 117) और अजिंक्य रहाणे (135 गेंद में नाबाद 83) के बीच चौथे विकेट के लिए 185 रन की अटूट साझेदारी हो चुकी है जिससे भारतीय पारी खराब शुरुआत से उबरने में सफल रही। 
    Image Source : AP Image

    रोहित (164 गेंद में नाबाद 117) और अजिंक्य रहाणे (135 गेंद में नाबाद 83) के बीच चौथे विकेट के लिए 185 रन की अटूट साझेदारी हो चुकी है जिससे भारतीय पारी खराब शुरुआत से उबरने में सफल रही। 

  • भारत ने चायकाल तक 52 ओवर में 3 विकेट खोकर 224 रन बना लिए थे। इसके बाद खराब मौसम और लाइट की वजह से तीसरे सत्र में सिर्फ 6 ओवर का खेल हो पाया। 
 
    Image Source : AP Images

    भारत ने चायकाल तक 52 ओवर में 3 विकेट खोकर 224 रन बना लिए थे। इसके बाद खराब मौसम और लाइट की वजह से तीसरे सत्र में सिर्फ 6 ओवर का खेल हो पाया। 

     

  • साउथ अफ्रीका के कगिसो रबादा और लुंगी एनगिडी ने मेहमान टीम को गेंदबाजी में श्रृंखला की अब तक की सर्वश्रेष्ठ शुरुआत दिलाई। रबादा ने सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (10) और चेतेश्वर पुजारा (00) को पवेलियन भेजा। 
    Image Source : AP Image

    साउथ अफ्रीका के कगिसो रबादा और लुंगी एनगिडी ने मेहमान टीम को गेंदबाजी में श्रृंखला की अब तक की सर्वश्रेष्ठ शुरुआत दिलाई। रबादा ने सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (10) और चेतेश्वर पुजारा (00) को पवेलियन भेजा। 

  • पुणे टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने वाले विराट कोहली तीसरे टेस्ट में कमाल नहीं दिखा सके और 12 रन बनाकर नोर्टजे का शिकार बने। नोर्टजे के करियर का ये पहला टेस्ट विकेट है।
    Image Source : AP Image

    पुणे टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने वाले विराट कोहली तीसरे टेस्ट में कमाल नहीं दिखा सके और 12 रन बनाकर नोर्टजे का शिकार बने। नोर्टजे के करियर का ये पहला टेस्ट विकेट है।