Thursday, May 09, 2024
Advertisement

क्या RSS फोबिया से ग्रसित हैं गहलोत? नेहरू जयंती पर 30 मिनट के भाषण में 25 मिनट पीएम मोदी और संघ पर बोले

अपने भाषण में अशोक गहलोत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जादू दिखाते हैं लेकिन मैं बोलना चाहता हूं कि मैं उनसे बड़ा जादूगर हूं। 

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: November 14, 2019 18:09 IST
Ashok Gehlot- India TV Hindi
Image Source : TWITTER क्या RSS फोबिया से ग्रसित हैं अशोक गहलोत? 

जयपुर। गुरुवार को देशभर में नेहरू जयंती मनाई गई। राजस्थान में भी इस अवसर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। ऐसे ही एक कार्यक्रम में सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शिरकत की। इस प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में अशोक गहलोत ने करीब 30 मिनट का भाषण दिया, लेकिन इस दौरान जो गौर करने वाली बात वो ये थी कि इन 30 में से 25 मिनट अशोक गहलोत के भाषण के केंद्र में पीएम मोदी और आरएसएस रहे।

अपने भाषण में अशोक गहलोत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जादू दिखाते हैं लेकिन मैं बोलना चाहता हूं कि मैं उनसे बड़ा जादूगर हूं। गहलोत ने कहा कि प्रदेश ब्यूरोकेसी मे कई अधिकारी आरएसएस की विचारधारा के भरे हुए हैं। गहलोत यहीं नहीं रुके अपनी भड़ास निकालते हुए उन्होंने कहा कि देश की आजादी मे भाजपा व आरएसएस का योगदान न के बराबर रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा व आरएसएस के लोग अंग्रेज के मुखबिरी का काम करते रहे है और ये अंग्रेजो के पिठ्ठू थे।

गहलोत के इस बयान को लेकर उनकी सरकार के मंत्री भी तरफदारी करते हुए नजर आए। उच्च शिक्षा मंत्री सुभाष गर्ग से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गलत तो कुछ भी नहीं कहा गया है ये इतिहास में लिखा हुआ है। नया कुछ भी नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement