Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

पटना: पहले किडनैपिंग फिर मर्डर, 25 लाख के लिए दोस्त बना रौनक का कातिल

रौनक अपनी बड़ी बहन के साथ बस से स्कूल जाने के लिए निकला था लेकिन बहन की कॉपी लेने के लिए वो घर की तरफ लौट गया। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने रौनक को किडनैप कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 20, 2018 8:11 IST
Bihar-Property-dealer-abducted-son-found-murdered-in-Patna- India TV Hindi
पटना: पहले किडनैपिंग फिर मर्डर, 25 लाख के लिए दोस्त बना रौनक का कातिल

नई दिल्ली: बिहार की राजधानी पटना से सामने आई है एक दर्दनाक खबर जहां पैसों के लालच में एक दोस्त ने पहले अपने दोस्त को किडनैप किया, फिर बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया। मारे गए लड़के के पिता प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं। किडनैपर ने उनसे पच्चीस लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। नौंवी क्लास में पढ़ने वाले उन्नीस साल के रौनक को पैसों की वजह से मौत के घाट उतार दिया गया और उसका परिवार और पुलिस-प्रशासन सिर्फ कोशिश के अलावा कुछ नहीं कर सका।

मामला पटना के अगमकुआं इलाके का है। बुधवार सुबह रौनक को स्कूल जाते हुए किडनैप कर लिया गया था। रौनक अपनी बड़ी बहन के साथ बस से स्कूल जाने के लिए निकला था लेकिन बहन की कॉपी लेने के लिए वो घर की तरफ लौट गया। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने रौनक को किडनैप कर लिया। किडनैपर्स ने रौनक के परिवार से पच्चीस लाख की फिरौती मांगी थी लेकिन शुक्रवार को रौनक का शव इलाके के दुकान के अंदर से बरामद किया गया।

पुलिस के मुताबिक रौनक का अपहरण उसके पड़ोसी और दोस्त विक्की नाम के शख्स ने किया था और गुरूवार को दिन में ही उसकी हत्या कर शव को बंद दुकान में रखकर फरार हो गया था। विक्की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है लेकिन इस तरह से दिन दहाड़े प्रॉपर्टी डीलर के बेटे की किडनैपिंग और मर्डर ने बिहार में पुलिस और प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement