Friday, March 29, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 10, 2020 7:55 IST
LIVE: पढ़िए देश-दुनिया की...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए देश-दुनिया की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

 

लाइव टीवी

 

Latest India News

LIVE HINDI BREAKING NEWS NOVEMBER 09

Auto Refresh
Refresh
  • 2:39 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मैं तेजस्वी को बधाई देना चाहूंगी कि इतना छोटा होने के बावजूद, विपक्ष में होने पर उसने नेरेटिव सेट किया रोटी, कपड़ा, रोजी, मकान और इनकी 370, 35ए, ज़मीन खरीदो नहीं चला: PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती, J&K

  • 2:36 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    महंत नृत्य गोपाल दास ने सोमवार को सीने में दर्द और सांस फूलने की शिकायत की, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में रेफर कर दिया

  • 2:32 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मध्य प्रदेश: भोपाल के बरखेड़ी अब्दुल्ला गांव में मिट्टी धंसने से 4 बच्चों की मौत हो गई और दो बच्चे घायल

  • 2:31 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    चुनाव आयोग ने अर्धसैनिक बलों की 19 कंपनियों को स्ट्रांग रूम की सुरक्षा सौंपी है। काउंटिंग सेंटर पर तीन लेवल की सिक्योरिटी होगी। सबसे अंदर वाले कोर पर पैरामिलिट्री, मध्य में बिहार मिलिट्री पुलिस और सबसे बाहर वाले कोर में जिला आर्म्स पुलिस: बिहार के मुख्य चुनाव आयुक्त

  • 2:25 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    उत्तर प्रदेश: प्रयागराज में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ। प्रयागराज के SP ने बताया, "सुबह सूचना मिली की कंपनी गार्ड रोड पर चेन छीनने का प्रयास किया गया। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी है और 2 बदमाश पकड़े गए।"

  • 1:32 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    उत्तर प्रदेश: हाथरस में यमुना एक्सप्रेसवे पर स्मॉग की वजह से सात-आठ वाहनों की आपस में टक्कर होने से दो लोगों की मौत हो गई। हाथरस के एसपी ने बताया, "दो लोगों की मौत हो गई, घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है।"

  • 1:27 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले में अपने कैंप के अंदर रहस्यमयी परिस्थितियों में एक आर्मी मेजर को सोमवार को मृत पाया गया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि 38 राष्ट्रीय राइफल्स के कंपनी कमांडर मेजर विनीत गुलिया को राजौरी जिले में ढेरा की गली में शिविर के अंदर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया।

  • 1:04 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    महाराष्ट्र में कोरोना के दौरान प्रदेश भर के लोगो के बढे बिजली के बिल को लेकर आज मुख्यमत्री उद्वव ठाकरे ने बुलाई बैठक

  • 11:46 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मुंबई में दिवाली के दौरान पटाखे जलाने पर रोक, बीएमसी ने लगाई रोक

  • 11:15 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में वाराणसी में वर्चुअल माध्यम से ₹614 करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

  • 10:30 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 नवंबर को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए JNU परिसर में स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण करेंगे: JNU के कुलपति एम.जगदीश कुमार

  • 10:29 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    देश में पिछले 24 घंटों में COVID19 के 45,903 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 85,53,657 हुई। 490 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,26,611 हुई।

  • 10:28 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मध्य प्रदेश: सतना में कार और डंपर ट्रक की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। घायलों को रीवा के एक अस्पताल रेफर किया गया है।

  • 10:27 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मुंबई: फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी और चार ड्रग पेडलर्स को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया, कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इन्हें गिरफ्तार किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement