Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जम्‍मू कश्‍मीर: सोपोर में आतंकियों के 8 सहयोगी गिरफ्तार, पोस्‍टर छाप कर लोगों को भड़काने की थी कोशिश

सोपोर पुलिस ने सोमवार को आतंकियों को सहयोग देने वाले 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 10, 2019 8:48 IST
Sopore Arrest- India TV Hindi
Sopore Arrest

जम्‍मू कश्‍मीर में अफवाह पर काबू पाने के लिए पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। सोपोर पुलिस ने सोमवार को आतंकियों को सहयोग देने वाले 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर लोगों को धमकाने और पोस्‍टर छाप कर लोगों को डराने का आरोप है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सूत्रों से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सोपोर पुलिस इन लोगों के हाल ही में शहरी क्षेत्र में हुई हत्‍या से भी इन गिरफ्तारियों के तार जोड़ रही है। पुलिस ने इन लोगों के पास से कम्‍यूटर और अन्‍य सामिग्री भी बरामद की है। इन चीजों को इस्‍तेमाल ये लोग भड़काऊ पोस्‍टर बनाने और छापने के लिए करते थे। 

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पकड़े गए 8 में से तीन लोग आतंकी संगठन लश्‍कर ए तैयबा (एलईटी) से भी जुड़े हुए हैं। ये ही तीन आतंकी इस पूरे गैंग के मास्‍टरमाइंड थे। पुलिस ने इन लोगों से प्राप्‍त सभी कम्‍यूटर और एक्‍सेसरीज़ को कब्‍जे में ले लिया है।

पकड़े गए इन आतंकियों और उनके सहयोगियों में एजाज़ मीर, ओमर मीर, तौसीफ नजर, इम्तियाज़ नजर, ओमर अकबर, फैजान लतीफ, दानिश हबीब और शौकत अहमद मीर शामिल हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement